logo-image

Viral Video: कियारा के साथ 'जुम्मा चुम्मा' पर थिरकते दिखे शाहिद कपूर, वायरल हुई वीडियो 

Kiara Advani and Shahid Kapoor Viral Video: शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में दोनों स्टार्स जमकर एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 07 Oct 2023, 08:51 AM

New Delhi:

Kiara Advani and Shahid Kapoor Viral Video: शाहिद कपूर न केवल एक टैलेंटेड अभिनेता के रूप में बल्कि बॉलीवुड के मेन डांसर्स में से एक के रूप में भी जाने जाते हैं. उनके परफॉर्मेंस की लिस्ट में कई पॉपुलर डांस हैं जो लगातार दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हैं. हाल ही में, शाहिद ने एक आने वाले इवेंट के लिए अपने डांस रिहर्सल की एक झलक पेश की, जिसमें वह कियारा आडवाणी के साथ लोकप्रिय धुन, जुम्मा चुम्मा पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस लाइव प्रैक्टिस के दौरान वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, जैकलीन फर्नांडीज और अन्य सितारे उत्साहपूर्वक उनके साथ शामिल हुए.

शाहिद कपूर कियारा आडवाणी के साथ जुम्मा चुम्मा पर थिरके
शुक्रवार, 6 अक्टूबर को, शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को दोहा में अपने आने वाले ग्रैंड इवेंट के पर्दे के पीछे की एक स्पेशल झलक दिखाई. एक मनमोहक वीडियो में, शाहिद ने साथी बॉलीवुड हस्तियों के साथ अपनी रिहर्सल दिखाई, जिसमें उनकी कबीर सिंह की को-स्टार कियारा आडवाणी भी शामिल हैं. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी फुल एक्साइटमेंट के साथ प्रैक्टिस में शामिल हुईं. इसके अलावा, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ और अन्य लोगों को भी वायरल वीडियो में देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शाहिद कपूर ने वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ के साथ किया मौजा ही मौजा पर डांस
वीडियो में, शाहिद ने अपनी फिल्म 'जब वी मेट' के गाने मौजा ही मौजा के पॉपुलर हुक स्टेप को भी रीक्रिएट किया. इसमें उनके साथ वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी थी. तीनों वीडियो में एनर्जी और जोश में नजर आए. 

यह भी पढ़ें - Mission Raniganj BO Collection: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म की हुई धीमी शुरुआत, पहले दिन की इतनी कमाई

इससे पहले, वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी, जिसमें शाहिद, टाइगर, कियारा, जैकलीन, रकुल प्रीत सिंह और अन्य शामिल थे. अपने कैप्शन में, उन्होंने कमेंट किया, “दोहा की कमान संभालने के लिए खुश केंद्रित चेहरे. केवल 5 दिनों में हम एक अखाड़ा बेचने में सफल रहे. दिल खोल कर नाचने के लिए तैयार हैं. पी.एस- मैंने टाइगर को मुस्कुरा दिया #entertainerno1 और मैं शाहिद के बगल में डांस करने से घबरा रहा हूं!!!