logo-image

Shah Rukh Khan: क्या 'जवान' का जन्माष्टमी से है कोई खास कनेक्शन? फैन ने सोशल मीडिया पर किया साबित

शाहरुख (Shahrukh Khan) के एक फैन ने रिलीज की तारीख और पवित्र अवसर के बीच एक दिलचस्प संबंध बताया. फैन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “जन्माष्टमी (Janmashtami)  पर फिल्म रिलीज हुई.

Updated on: 10 Sep 2023, 08:38 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'जवान' (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने 65 करोड़ की ग्रैंड ओपनिंग के साथ अब तीन दिन में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. साथ ही अनुमान लगाया जा रहा है ये फिल्म चौथे दिन में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी. 7 सितंबर को रिलीज हुई. इस फिल्म में फैंस फिल्म की कहानी के साथ-साथ शाहरुख (Shahrukh Khan) और नयनतारा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ये फिल्म जन्माष्टमी (Janmashtami) के खास मौके पर रिलीज हुई थी. इस बीच फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि इस फिल्म का जन्माष्टमी  से कोई खास कनेक्शन होगा. साथ ही फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी बात साबित करने के लिए कई सारे तर्क दिए हैं.

शाहरुख (Shahrukh Khan) के एक फैन ने रिलीज की तारीख और पवित्र अवसर के बीच एक दिलचस्प संबंध बताया. फैन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “जन्माष्टमी (Janmashtami)  पर फिल्म रिलीज हुई. फिल्म में हीरो का जन्म जेल में हुआ था. एक दूसरी मां द्वारा पाला गया. वह बड़ा होकर समाज को बचाने वाला मसीहा बनता है. शायद #जवान का जून से सितम्बर तक स्थगित होना सितारों में लिखा था. 

 

ये भी पढ़ें-Kareena Kapoor: क्या थिएटर में रिलीज होगी करीना कपूर की 'जाने जान'? फैन बोला-औकात तो है नहीं...

गोबर्धन पर्वत से लोगों की तुलना

ट्वीट साझा किए जाने के तुरंत बाद, कई इंटरनेट यूजर इस संयोग को देखकर आश्चर्यचकित रह गए. एक फैन ने कमेंट किया, “एक और संयोग है कि एक ऐसा भी हुआ था कि वृंदावन में इंद्रदेव का प्रकोप हुआ था और हर तरफ बारिश ही बारिश और देखो बहुत से जगह पर बारिश हो रही है और जैसे भगवान ने गोबर्धन पर्वत उठाया था और वेसे ही.” लोग भी थिएटर जा रहे हैं थोड़ा ज्यादा'' जबकि एक अन्य फैन ने लिखा, ''गाने में कृष्णा जी का भी संदर्भ था.'' एक कमेंट में यह भी लिखा था, "वाह...यह विश्लेषण करने का एक अद्भुत तरीका है"