logo-image

Sara Ali Khan Fitness: सारा का निकला बेली फैट, तो ऐसे 2 हफ्तो में एक्ट्रेस ने खुद को किया ट्रांसफॉर्म

Sara Ali Khan Fitness: सारा अली खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी ट्रांसफॉमेशन जर्नी शेयर की है. उनका फिटनेस सीक्रेट जानने के लिए आर्टिकल पूरा पढ़ें.

Updated on: 07 Nov 2023, 10:42 AM

New Delhi:

Sara Ali Khan Fitness: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट रूटीन की झलकियाँ पेश करती रहती हैं, और वह छुट्टियों के दौरान भी अपने फिटनेस रुटीन के लिए कमिट्टेड रहती हैं. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ, बता दें कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह अपना बेली फैट शो करती नजर आ रही हैं. सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया कि, कैसे उन्होंने सिर्प दो हफ्ते के समय में अपने बेली फैट से छुटकारा पाया. 

सारा अली खान ने अपनी फिटनेस जर्नी की तस्वीरें शेयर कीं
सोमवार, 6 नवंबर को, सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर टॉप पर एक फोटो शेयर की जिसमें उन्हें बेली फैट से परेशान देखा जा सकता है . वर्कआउट ड्रेस में योगा मैट पर बैठकर वह निडर होकर अपने पेट की चर्बी को दिखा रही हैं. इसके साथ ही, सारा ने अपने फॉलोअर्स को एक फैशन इवेंट और दिवाली पार्टी में अपनी हालिया शानदार प्रेजेंस की झलक भी दिखाई.

कैप्शन में, उसने उन्होनें तस्वीर पोस्ट करने पर "Uncomfortable" महसूस करने के बारे में खुलकर बात की, लेकिन केवल दो हफ्ते के अंदर वापस शेप में आने की अपनी उपलब्धि पर प्राउड फील किया. सारा ने स्वीकार किया कि वजन की समस्या से जूझना एक पर्सनल स्ट्रगल रहा है, लेकिन वह अब सही रास्ते पर हैं. उन्होंने कहा, "छुट्टियों की कैलोरी को अलविदा, लेकिन सबसे जरूरी बात यह है कि अपराध बोध से शांति पाएं." अपने फॉलोअर्स को प्रोत्साहित करते हुए सारा ने पुष्टि की, "फिटनेस एक सफर है, इसलिए बस चलते रहें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा का दिवाली पार्टी लुक 
सारा ने हाल ही में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की स्टार-स्टडेड दिवाली पार्टी में शानदार सिल्वर और गुलाबी रंग का लहंगा पहना था, जो बेहद खूबसूरत लग रहा था. इस इवेंट में सलमान खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर और कई अन्य लोगों ने बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों को देखा गया. जिससे शाम की चकाचौंध और ग्लैमर बढ़ गया.

सारा अली खान अनन्या पांडे के साथ कॉफ़ी विद करण 8 में आएंगी नजर
सारा अली खान टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण सीज़न 8' के आने वाले एपिसोड में अपनी करीबी दोस्त, एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ सोफा शेयर करते हुए दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.