logo-image

Sara Ali khan पैपराजी को देख एयरपोर्ट पर भागने लगीं सारा अली खान, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी पीढ़ी की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं.

Updated on: 20 Apr 2023, 02:39 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी पीढ़ी की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. जब भी उन्हें पैप्स के साथ-साथ उनके मीडिया अपीयरेंस के दौरान देखा जाता है तो वह अक्सर खुद को ग्रेस के साथ कैरी करती हैं. उनके हंसमुख और खुश मिजाजी स्वभाव के कारण वो फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक्ट्रेस को अपनी कार की ओर भागते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर मुंबई एयरपोर्ट से सारा का एक वीडियो शेयर किया है.

कुछ फैंस को सेल्फी के लिए पोज देने के बाद, शटरबैग के लिए पोज देने का इंतजार किए बिना उन्हें अपनी कार की ओर भागते हुए देखा जा सकता है. सारा का इस तरह भागना उनके फैंस के लिए चिंता का विषय बन गया है. फैंस सारा को इस तरह देख अलग अलग रिएक्शन दे  रहे हैं. कुछ यूजर ने कयास लगाया कि ऐसी क्या परेशानी आ गई थी जो सारा को कार की तरफ भागना पड़ा. 

ये भी पढ़ें-Pamela Chopra Died: फिल्म मेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन, पढ़ें पूरी खबर

फैंस ने कमेंट्स की लगाई झड़ी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 वहीं नेटिज़ेंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के बारे में कमेंट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक ने लिखा, “इनके भगने का कारण आजतक समाज नहीं आया….. भागते क्यों हैं? भाग तो ऐसे रही है जैसे इसको (पूप इमोजी) लगती है...!!!” एक अन्य ने लिखा, “ड्रामेबाज लड़की.” दूसरे यूजर ने लिखा, "वो तभी भागती है जब मीडिया को देख लेती है, ओवरएक्टिंग की दुकान, उसके पीछे भागना बंद करो और कोई ध्यान मत दो." एक ने कहा, "वाह भागम भाग." 

अन्य ने कहा, "आजकल ये कैमरामैन क्या कर रहे हैं हर समय रिकॉर्डिंग कर रहे हैं. एक पल के लिए लगा कि कैमरामैन का फोन सारा के टॉप के अंदर चला जाएगा." सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उनके पास, 'ऐ वतन मेरे वतन, अनुराग बसु की मेट्रो …, लक्ष्मण उटेकर की 'ज़रा हटके ज़रा बचके,' 'मदर मुाबरक' जैसी फिल्में लाइन में हैं.