logo-image

रेड कलर के सूट में सपना चौधरी ने किया स्टेज तोड़ डांस, देखें VIDEO

देसी गानों की क्वीन सपना चौधरी अपने लटकों-झटकों वाले डांस के लिए फेमस है. सपना का जब भी कोई नया गाना आता है, बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी को झूमने पर मजबूर कर देता है. सपना के डांस को गांव से लेकर शहर तक हर कोई पसंद करता है.

Updated on: 06 Jun 2023, 07:40 PM

नई दिल्ली:

देसी गानों की क्वीन सपना चौधरी अपने लटकों-झटकों वाले डांस के लिए फेमस है. सपना का जब भी कोई नया गाना आता है, बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी को झूमने पर मजबूर कर देता है. सपना के डांस को गांव से लेकर शहर तक हर कोई पसंद करता है. हाल ही में सपना को कान्स फिल्म फेस्टिवल में देखा गया था, जिसके बाद से वह वर्ल्ड फेमस हो गई और उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई है. सपना चौधरी के देसी अंदाज वाले गाने यूट्यूब पर हमेशा ही छाए रहते हैं. सपना के यूपी, बिहार और हरियाणा में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसमें सपना चौधरी के डांस को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते है, और बड़े ही चाव से देखते है. 

वहीं सपना का ये गाना जिसमें उन्होंने रेड कलर का सूट पहना हुआ है, लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर 115 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ये  हरियाणवी गाना‘किडनैप हो जावेगी’ है, जिसमें सपना चौधरी कमर तोड़ डांस करती नजर आई है. 

Cannes Film Festival में जा चुकी सपना चौधरी जब भी देसी अंदाज में डांस करती हैं, तो बड़ों से लेकर बच्चों तक को खूब भाता है. सपना ने ‘किडनैप हो जावेगी’गाने में स्टेज तोड़ डांस परफॉमेंस दिया है. इस गाने में सपना के डांस मूव्स को करोड़ों बार देखा जा चुका है, ये गाना भले ही पुराना हो गया हो लेकिन सपना चौधरी के डांस की वजह से यह आज भी देखा जा रहा है.

बता दें,सपना चौधरी बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. सपना चौधरी कान्स में डेब्यू करने वाली और रेड कार्पेट पर चलने वाली पहली क्षेत्रीय कलाकार हैं. साथ सपना चौधरी छोटे शहरों की डांसिंग सनसनी और उत्तर भारत में बसने वाले लाखों  दिलों की धड़कन है. इसके अलावा वह पहली भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने एयर फ्रांस की सबसे बड़ी फ्रेंच शाखा के साथ सहयोग किया है.