logo-image

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की 'जवान' का 'दंगल' से क्या है कनेक्शन?सान्या मल्होत्रा ने किया खुलासा

सान्या मल्होत्रा ​​से उनके जवान के को-स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दंगल के को-स्टार आमिर खान (Aamir Khan) के बीच समानता के बारे में पूछा गया

Updated on: 13 Sep 2023, 09:31 PM

नई दिल्ली:

सान्या मल्होत्रा (​​Sanya Malhotra) फिलहाल लेटेस्ट फिल्म 'जवान' (Jawan) की सफलता के शिखर पर हैं जिसमें शाहरुख खान और नयनतारा मुख्य रोल में हैं. एटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल 7 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. एक्ट्रेस जिन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म दंगल से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने उनकी छोटी बेटी बबीता की भूमिका निभाई, हाल ही में उन्होंने दो सुपरस्टार, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के बीच समानता का खुलासा किया, क्योंकि वह भाग्यशाली यंगस्टर्स में से एक हैं. इन दोनों के साथ एक्टर्स को काम करने का मौका मिला है. 

'जवान' और 'दंगल' के बीच क्या है समानता?

हाल ही में बातचीत के दौरान, सान्या मल्होत्रा ​​से उनके जवान के को-स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दंगल के को-स्टार आमिर खान (Aamir Khan) के बीच समानता के बारे में पूछा गया, जिस पर एक्ट्रेस ने बताया कि यह उनके काम के लिए उनका "जुनून" है. उन्होंने कहा, “वे जो कर रहे हैं उसके प्रति उनका जुनून, मुझे लगता है कि उन्हें एक्टिंग पसंद है, उन्हें फिल्म निर्माण पसंद है और वे दोनों लंबे समय से हमारा एंटरटेन कर रहे हैं. मेरा मतलब है कि वे लगातार इतनी अच्छी फिल्में कैसे बनाते हैं? यह एक निरंतर बात रही है.''

शाहिद कपूर के साथ फिल्म करना चाहते हैं तब्बू

सान्या मल्होत्रा ​​से पूछा गया कि वह भविष्य में किन अभिनेताओं के साथ काम करना चाहती हैं. सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने उन अभिनेताओं की "लंबी" लिस्ट शेयर की जिनके साथ वह काम करने के लिए उत्सुक हैं. उन्होंने कहा, “बहुत सारे हैं, लिस्ट लंबी है. "उम्मीद है कि मैं तब्बू, शाहिद कपूर के साथ एक डांस फिल्म में काम करना चाहता हूं. मैं विक्की कौशल के साथ फिर से काम करना चाहता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि वह एक शानदार एक्टर हैं और मैं उनके साथ फिर से काम करना चाहता हूं. 

राजकुमार राव फिर से, पहले ही एक फिल्म कर चुके हैं उसके साथ, लेकिन मेरी इच्छा है और मैं आशा करता हूं और मैं प्रार्थना करता हूं कि मुझे राज के साथ फिर से काम करने का मौका मिले, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वह कितने अच्छे हैं. और कौन, और कौन, और कौन (और कौन, और कौन, और कौन)? लिस्ट इस प्रकार है लंबा.