logo-image

Salman Khan-Satish Kaushik: सलमान खान को आई सतीश कौशिक की याद, दिग्गज एक्टर के बारे में कही ये बात

Salman Khan Remembers Satish Kaushik: हाल ही में, सलमान खान ने पटना शुक्ला की स्पेशल स्क्रीनिंग में दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक को याद किया.

Updated on: 29 Mar 2024, 02:21 PM

New Delhi:

Salman Khan Remembers Satish Kaushik: गुरुवार शाम को मुंबई में अरबाज खान द्वारा निर्मित फिल्म पटना शुक्ला (Patna Shukla Screening) की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. अन्य बॉलीवुड हस्तियों के बीच, प्यारे भाई और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भी फिल्म के प्रीमियर में भाग लेकर अपना सपोर्ट दिखाया. रवीना टंडन के लीड रोल वाली इस फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी हैं, जिन्होंने अरबाज और सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया था. मीडिया से बातचीत के दौरान, सलमान खान ने दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए अपने दिल की बात कही.

सलमान खान ने दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक को याद किया
कल शाम जब सलमान खान पटना शुक्ला की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे तो उनसे फिल्म में दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौजूदगी के बारे में पूछा गया. इस पर रिएक्शन देते हुए, टाइगर 3 (Tiger 3) एक्टर ने निराश स्वर में कहा, “हमारे तो बड़े ही क्लोज हैं वो. और सबसे बड़ी बात ये है कि उन्होंने अपनी हर चीज... जो प्रोजेक्ट पे वो काम कर रहे थे, वो सब उन्होंने ख़त्म कर दिए. उनका हर प्रोजेक्ट... किसी का भाई किसी की जान में भी वो (हम बहुत करीब थे. सबसे अच्छी बात ये थी कि उन्होंने अपना हर प्रोजेक्ट पूरा किया. वो किसी का भाई किसी की जान में भी थे)."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

गौरतलब है कि सलमान खान और सतीश कौशिक ने दुल्हन हम ले जाएंगे, चल मेरे भाई, किसी का भाई किसी की जान सहित कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. सुपरस्टार ने कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म 'तेरे नाम' में भी काम किया था, जो साल 2003 में रिलीज हुई थी.

अनुभवी एक्टर सतीश कौशिक का पिछले साल 9 मार्च, 2023 को दिल का दौरा पड़ने से 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

पटना शुक्ला के बारे में
पटना शुक्ला एक अपराध नाटक है जो रवीना टंडन स्टारर वकील तन्वी शुक्ला के इर्द-गिर्द घूमती है और भारत में प्रचलित शिक्षा घोटालों के इर्द-गिर्द घूमती है. तन्वी चीजों को अपने हाथ में लेती है और इन गड़बड़ियों को उजागर करने का फैसला करती है. फिल्म तन्वी के सफर की कहानी बताती है, जो रोल नंबर घोटाले में फंसे एक छात्र के लिए लड़ने की जिम्मेदारी लेती है. अरबाज खान द्वारा निर्मित और विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म आज डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.