logo-image

एक ही फ्रेम में बात करते नजर आए सलमान खान और क्रिस्टियानो रोनाल्डो, ट्रोल्स की बोलती हुई बंद

रियाद में एक बॉक्सिंग मैच के दौरान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ सलमान खान की बातचीत फोटो वायरल हो रहे है, जिसपर फैंस ने दिस खोल के रिएक्शन दिया है.

Updated on: 30 Oct 2023, 08:46 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan and Cristiano Ronaldo सलमान खान को हाल ही में सऊदी अरब के रियाद में फुटबॉल सनसनी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और उनके साथी जॉर्जीना रोड्रिग्ज (Georgina Rodriguez) के साथ टायसन फ्यूरी और फ्रांसिस नगनौ के बीच मुक्केबाजी मैच में बैठे देखा गया था. मैच का आनंद लेते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए. अब, कुछ समय पहले, रोनाल्डो के साथ बातचीत करते हुए सलमान (Salman Khan) की एक तस्वीर सामने आई थी और इस इवेंट में इन ग्लोबल आइकन की झलक देखकर फैन एक्साइटमेंट से भर गए हैं.

 

सलमान खान और क्रिस्टियानो रोनाल्डो रियाद में मिले

रियाद में सलमान खान और क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Salman Khan and Cristiano Ronaldo) की एक-दूसरे के साथ बातचीत की तस्वीर सामने आते ही फैंस खुशी से झूम उठे है. तस्वीर में दोनों सुपरस्टार बातें करते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. जिसे देख फैंस में खुशी की लहर हैं. एक्साइटेड फैंस ने एक्स पर दोनों ग्लोबल आइकन की फोटो पर कमेंट की बाढ़ ला दी है. एक फैन ने लिखा, क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और सलमान खान (Salman Khan and Cristiano Ronaldo) बैलोन डी ओर फ्यूरीपर पर बात कर रहे हैं. एक अन्य ने लिखा, सलमान खान और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सऊदी अरब में बात करते हुए देखा गया. एक तीसरे ने शेयर किया, उन लोगों को करारा तमाचा जो कह रहे थे कि रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने सलमान को नजरअंदाज कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Advance Booking: रिलीज से पहले ही सलमान की फिल्म ने मचाया तहलका, बिके 1.5 लाख डॉलर के टिकट

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के बारे में अधिक जानें 

सलमान खान अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 (Movie Tiger 3) की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. इसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी (Katrina Kaif and Emraan Hashmi) भी हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. जिसमें सलमान के करेक्टर टाइगर को दिखाया गया है, जो अपने परिवार और देश दोनों को बचाने के लिए एक जानलेवा मिशन में शामिल है. दूसरी ओर, फिल्म का पहला गाना, लेके प्रभु का नाम, सलमान और अरिजीत सिंह (Salman Khan and Arijit Singh) के बीच कोलाब्रेशन को दिखाता है. 

यह भी पढ़ें-  Dunki Teaser: शाहरुख खान के बर्थडे पर मिलेगा बड़ा सरप्राइज, रिलीज होगा डंकी का टीजर