logo-image

बेटे के चले जाने पर भावुक हुए Rohit Shetty, शेयर किया इमोशनल नोट...

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशकों में से एक रोहित शेट्टी ने अपने बेटे का एडमिशन फिल्म स्कूल ऑफ लंदन में कराया है. बेटे को लंदन छोड़ने के बाद रोहित ने एक इमोशनल नोट पोस्ट किया है.

Updated on: 23 Jul 2023, 07:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशकों में से एक रोहित शेट्टी ने अपने बेटे का एडमिशन फिल्म स्कूल ऑफ लंदन में कराया है. बेटे को लंदन छोड़ने के बाद रोहित ने एक इमोशनल नोट पोस्ट किया है. जिसपर रणवीर सिंह, शिल्पा शेट्टी, आर माधवन समेत कई सेलिब्रिटीज ने बेस्ट विशेज भेजी हैं. फिल्म मेकर रोहित शेट्टी फिलहाल अपने शो खतरों के खिलाड़ी 13 की मेजबानी कर रहे हैं. इसके अलावा वह अपने पुलिस सीरीज के काम में भी व्यस्त हैं. इसी बीच रोहित ने अपने बेटे ईशान शेट्टी के लिए समय निकाला, जो फिल्म स्कूल में एक नई जर्नी शुरू करने जा रहे हैं. बेटे को लंदन छोड़ने के बाद रोहित ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए नोट लिखा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

 

रोहित शेट्टी पोस्ट किया इमोशनल नोट

रोहित शेट्टी एक प्राउड पिता हैं, क्योंकि उनके बेटे ईशान शेट्टी अपनी आगे की एडूकेशन लंदन के सेंट्रल फिल्म स्कूल में शुरू कर रहे हैं. शनिवार, 22 जुलाई को रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह और उनके बेटे को फिल्म स्कूल के बाहर देखा जा सकता है. यहां ईशान फिल्म जगत में एन्ट्री करने के लिए अपनी जर्नी शुरू करेंगे. पिता-बेटे की जोड़ी को सफेद जूतों के साथ पूरी तरह से काले रंग की ड्रेस में देखा जा सकता है, जिसमें रोहित का हाथ ईशान के चारों तरफ है. रोहित ने पोस्ट शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, उसे प्ले स्कूल छोड़ने से लेकर फिल्म स्कूल तक. समय बीत जाता है.

कई हस्तियों ने कमेंट किया

रोहित के इस पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, कई मशहूर हस्तियों ने इस पर कमेंट की और उन्हें बधाई दी. जिसमें एक्टर रणवीर सिंह ने लिखा, वाह गॉड ब्लेस यू!. जबकि रोहित रॉय ने कहा, अगली पीढ़ी के लिए शुभकामनाएं. कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी रोहित और उनके बेटे को शुभकामना देते हुए कहा, नई शुरुआत के लिए बधाई. इसी कड़ी में आर माधवन ने भी अपनी शुभकामनाएं भेजी और कहा, बहुत बहुत शुभकामनाएं. वह तुम्हें प्राउड करेगा. 

यह भी पढ़ें- Kajol के दिल के करीब है 'द ट्रायल' का ये किरदार, एक्ट्रेस ने कहीं ये बात...

रोहित शेट्टी का वर्क फ्रंट

रोहित शेट्टी की आखिरी फिल्म सर्कस दिसंबर 2022 में रिलीज़ हुई, जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आए थें. उन्होंने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन की शूटिंग पूरी की है. रोहित एक वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स पर काम कर रहे हैं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं. पुलिस यूनिवर्स में उनकी अगली फिल्म, अजय देवगन के साथ सिंघम अगेन, 2024 में रिलीज़ होगी.