logo-image

Rasha Thadani Debut: रवीना टंडन की बेटी जल्द ही करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, राशा थडानी को दी ये सलाह 

Rasha Thadani Debut: हाल ही में एक इंटरव्यू में, रवीना टंडन ने अभिषेक कपूर की अगली फिल्म के साथ अपनी बेटी राशा थडानी की बड़ी बॉलीवुड एंट्री के बारे में खुलासा किया.

Updated on: 04 Feb 2024, 05:37 PM

New Delhi:

Rasha Thadani Debut: रवीना टंडन और राशा थडानी बॉलीवुड की सबसे कूल मां-बेटी की जोड़ी हैं. दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ प्यारी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते देखा जाता है, जो एक-दूसरे के लिए उनके बॉल्ड और प्यार की गवाही देते हैं. बता दें कि, स्टार किड राशा थडानी अपनी मां के नक्शेकदम पर चलने और अभिषेक कपूर की अगली फिल्म में एक्टिंग की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, रवीना ने बताया कि वो अपनी बेटी को अपने डेब्यू से पहले ये सलाह देना चाहती हैं. 

बेटी राशा थडानी के लिए रवीना टंडन की सलाह
'कर्मा कॉलिंग' एक्ट्रेस रवीना टंडन हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत कर रही थीं. इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) को दी गई सलाह पर अपना विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि अपने बच्चों की परवरिश करते समय हर दिन एक नया अनुभव होता है. उन्होंने कहा कि कभी-कभी आपको अपने बच्चों को गिरने, उठने और फिर से चलने देना होता है क्योंकि इसी तरह वे मजबूत होना सीखते हैं और अपनी आंतरिक शक्ति और क्षमताओं को पहचानते हैं. उन्होंने कहा, "दर्शक राजा हैं, कन्टेंट राजा है, और आज, यह दर्शक ही हैं जो तय करते हैं कि आप यहां रहने के लिए हैं या यह पैक अप करने का समय है. आपको कड़ी मेहनत करनी होगी, आपको टैलेंटेड होना होगा, आप जो कर रहे हैं उसके प्रति ईमानदार होना होगा और फिर थोड़ा भाग्य का भी साथ देना होगा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

इसके अलावा, सुपर-हिट केजीएफ2 (KGF2) में एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्हें साउथ से अधिक प्रस्ताव मिल रहे हैं. एक्टर ने कहा कि वह फैसला लेने में जल्दबाजी नहीं करती हैं और बहुत सोचती हैं. अगर उन्हें फिल्म में भूमिका चुनौतीपूर्ण या कुछ अलग लगती है तो वह प्रस्ताव स्वीकार कर लेंगी.

राशा थडानी के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में
 बता दें, राशा अभिषेक कपूर की अगली फिल्म के साथ अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं, जिसमें अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन भी होंगे. एक करीबी सूत्र ने शेयर किया था, “रवीना और अनिल थडानी की 17 वर्षीय बेटी राशा अभिषेक कपूर की एक्शन-एडवेंचर फिल्म के साथ अपने एक्टिंग की शुरुआत करेगी. उनकी जोड़ी अमन देवगन के साथ बनेगी.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “यह एक बहुत ही खास किरदार है, और अभिषेक को लगता है कि राशा इस भूमिका के लिए सबसे जरूरी है. उनकी जोड़ी ने फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है. उन्हें कुछ ट्रेनिंग से गुजरना होगा, जो उन्होंने पहले ही शुरू कर दिया है. दोनों यंग अभिषेक के मार्गदर्शन के साथ अपने एक्टिंग सफर शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.