logo-image

Ranveer Singh Hollywood Debut: 'द व्हील ऑफ टाइम' से रणवीर की हॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, एक्टर ने इस तरह दिया हिंट

बॉलीवुड में धमाका करने के बाद अब Ranveer Singh ने हॉलीवुड का रुख कर लिया है. रणवीर सिंह जल्द ही अमेजन प्राइम के एपिक फैंटेसी टीवी सीरीज ‘द व्हील ऑफ टाइम’ (The Wheel Of Time) में नजर आने वाले हैं.

Updated on: 05 Jan 2022, 01:26 PM

नई दिल्ली :

Ranveer Singh बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने बड़े से बड़े एक्टर्स को अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के शानदार अभिनेता हैं. वह हर फिल्म में अपने अभिनय से फैंस को खुश कर देते है. हाल ही में उनकी फिल्म '83' रिलीज हुई, जिसने ज्यादा खास कमाई नहीं की लेकिन इस फिल्म में रणवीर की एक्टिंग को क्रिटिक्स से लेकर फैंस तक ने पसंद किया. फिल्म '83' से चर्चाओं में रहने के बाद अब रणवीर एक और कारण से सुर्खियाँ बटोरते नजर आ रहे हैं. और वो कारण है उनका हॉलीवुड डेब्यू. बॉलीवुड में धमाका करने के बाद रणवीर ने अब हॉलीवुड का रुख कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh और Deepika Padukone के बीच चल रही है खटपट! एक्टर की इस हरकत से हुई जानकारी

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड के बाद रणवीर सिंह ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. रणवीर सिंह अमेजन प्राइम के एपिक फैंटेसी टीवी सीरीज ‘द व्हील ऑफ टाइम’ (The Wheel of Time) का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इस सीरीज में अभिनेता बेहद ही अलग रूप में नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

दरअसल रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पहले घर में टीवी देखते हुए नजर आ रहे हैं और इसके बाद उनका एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. इस दौरान वह खुद को रणवीर नहीं ब्लकि 'लैन-वीर' बताते हैं. इतना ही नहीं, वह सीरीज में अपना लुक भी दिखाते हैं, जो काफी अलग है. वह बिल्कुल 'द व्हील ऑफ टाइम' के किरदारों की तरह लग रहे हैं. अभिनेता के इस वीडियो से ही अंदाजा लगाया रहा है कि वह 'द व्हील ऑफ टाइम' के दूसरे सीजन का हिस्सा बन सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

'द व्हील ऑफ टाइम' के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन ये सीजन अमेजन की अपमिंग फिल्म 'लॉर्ड ऑफ द रिंग' की वजह से देरी से रिलीज होगा. ये अमेजन का बड़ा शो है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स अब 'द व्हील ऑफ टाइम' सीजन 2 के कुछ एपिसोड्स को एडिट करने का काम कर रहे हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीजन 2 जल्द ही आने वाला है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही उनकी फिल्म '83' रिलीज हुई है. इस फिल्म में साल 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी दिखाई गई है. इसके अलावा, रणवीर सिंह इन दिनों करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह 'सर्कस' और 'जयेशभाई जोरदार' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.