logo-image
लोकसभा चुनाव

Ranveer-Deepika: रणवीर सिंह ने अब वेडिंग रिंग के लिए कही ऐसी बात, पहले ही डिलीट कर चुके हैं शादी की PICS

Deepika Padukone Delivery Date: दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं. सितंबर में दीपिका के पहले बच्चे को डिलीवरी होने वाली है.

Updated on: 09 May 2024, 02:08 PM

नई दिल्ली:

Deepika Padukone-Ranveer Singh: बॉलीवुड के स्वीट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह काफी चर्चा में हैं. हाल में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी और दीपिका पादुकोण की शादी की तस्वीरें डीलिट कर दी थीं. इस बात पर काफी बवाल मचा था. काफी लंबे समय से दोनों के तलाक की खबरें आ रही थीं. ऐसे में फैंस फोटो डीलिट किए जाने के बाद टेंशन में आ गए थे. हालांकि, कपल के बीच सबकुछ ठीक है. रणवीर ने अपनी नई पोस्ट में दीपिका पादुकोण पर प्यार लुटाया है. उन्होंने दीपिका दी हुई वेडिंग रिंग को अपने लिए बेहद खास बताया है. 

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: कैमरामैन पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, फैंस बोले- 'वो लेडी सिंघम है'

रणवीर सिंह ने शादी की अंगूठी को बताया फेवरेट
रणवीर सिंह ने 1 जनवरी से अपनी सभी इंस्टा पोस्ट डीलिट कर दी थीं. उन्होंने अपनी वेडिंग फोटोज भी हटा दी थीं. इसके बाद फैंस टेंशन में आ गए. हालांकि, एक दिन बाद रणवीर ने अपनी वेडिंग रिंग को लेकर ताजा पोस्ट किया है. एक्टर ने मुंबई में एक जूलरी ब्रांड के लॉन्च में भाग ले रहे थे. उन्होंने अपनी शादी और सगाई की अंगूठियों को अपनी सबसे फेवरेट जूलरी बताया.  

मेरी पत्नी की दी हुई जूलरी मेरे दिल के करीब है
रणवीर ने कैमरे के सामने अपना बायां हाथ उठाते हुए कहा, "जो अंगूठियां मुझे बहुत पसंद हैं, उनमें से एक यह है. यह मेरी शादी की अंगूठी है, जो मेरी पत्नी ने मुझे दी थी. दूसरी प्लैटिनम सगाई की अंगूठी है."  फिर बेशक, मेरी मां की हीरे की बालियां और मेरी दादी के मोती."

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone-Ranveer Singh: दीपिका का बेबी बंप हुआ स्पॉट, रणवीर ने क्यों डीलिट किए वेडिंग फोटोज ?

स्पॉट हुआ दीपिका का बेबी बंप
हाल में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक फोटो काफी वायरल हुई थी. इसमें कपल बेबूमून पर छुट्टियां मनाते हुए स्पॉट हुए थे. तस्वीर में दीपिका पादुकोण का बेबी बंप भी नजर आया था. दोनों कपल सीढ़ी से नीचे उतर रहे थे. दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं. कपल सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे.