logo-image

Durga Pooja 2023: नवरात्र पूजा में खूब छाई रानी, जैकी के साथ किया डांस, तो काजोल के साथ ट्विनिंग

इन दिनों सोशल मीडिया पर रानी के बहुत सारे वीडियोज वायरल हो रहे हैं. हाल ही में उनका कियारा आडवाणी के साथ भी कई वीडियो सामने आए थे

Updated on: 23 Oct 2023, 06:21 PM

नई दिल्ली:

देश भर में नवरात्र की धूम जारी है, कई बॉलीवुड सेलेब्स इसे बहुत धूम-धाम से मना रहे हैं. कई बॉलीवुड हस्तियां मुंबई में दुर्गा पूजा मना रही हैं और उनकी फोटोज और वीडियोज ऑनलाइन सामने आए हैं. उनमें से कुछ में जया बच्चन, (Jaya Bachchan) काजोल, (Kajol) रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और जैकी श्रॉफ को एक साथ पोज़ देते और बातचीत करते हुए भी देखा गया. एक वीडियो में काजोल और रानी मुखर्जी को पूजा पंडाल में खड़े पैपराजी को गले लगाते और पोज देते देखा गया. उन्होंने वीडियो में एक-दूसरे से बात भी की और हंसे भी.

क्रीम साड़ी पहन दोनों ने दिया पोज

इस मौके पर दोनों ने क्रीम साड़ियां पहनीं थीं, जहां रानी ने अपनी साड़ी को ब्लू ब्लाउज के साथ पेयर किया, वहीं काजोल मैचिंग ब्लाउज पहने नजर आईं. दोनों ने अपने बालों को बन में बांधा हुआ था. एक अन्य वीडियो में, रानी को जया बच्चन के बगल में बैठे देखा गया, जिन्होंने क्रीम साड़ी भी पहनी हुई थी. रानी ने किसी को फोन किया और उसका फोन ले लिया. इसके बाद उन्होंने फोटो क्लिक कीं, जबकि जया अपने फोन में तल्लीन थीं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें-Armaan Malik Engagement: गर्लफ्रेंड आशना संग अरमान मलिक ने की सगाई, देखें क्यूट फोटोज

भाभी के साथ भी नजर आईं रानी

एक अन्य क्लिप में रानी, ​​उनकी भाभी शरबानी मुखर्जी और जया ने एक साथ फोटो खिंचवाईं. जैसे ही वे मूर्तियों के सामने खड़े हुए, रानी ने जया को पकड़ लिया और वे कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराए. फोटो खिंचवाने के बाद जया ने पैपराजी से पूछा कि क्या उनका काम पूरा हो गया और फिर शरबानी के साथ आगे बढ़ गईं.  एक अन्य वीडियो में रानी और जैकी श्रॉफ ने तस्वीरें खिंचवाईं. क्लिप में रानी मूर्तियों के सामने खड़ी थीं और छोटे-छोटे कदमों में डांस कर रही थीं. जैकी भी उसके पास खड़ा था, बात कर रहा था और थोड़ा नाच रहा था. बाद में, जब वे तस्वीरें खिंचवा रहे थे तो रानी ने जैकी के चारों ओर अपना हाथ रखा. पंडाल भ्रमण के लिए जैकी ने येलो कोट के नीचे व्हाइट कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना था.