logo-image

Rakhi Sawant VS Sherlyn Chopra : Rakhi ने Sherlyn के खिलाफ शिकायत कराई दर्ज, लोगों के सामने खोले राज

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच वाद-विवाद का सिलसिला लगातार जारी है. जिसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है.

Updated on: 06 Nov 2022, 09:27 AM

highlights

  • राखी ने शर्लिन के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत
  • शर्लिन पर राखी ने लगाया गंभीर आरोप
  • पैसों के लिए लोगों को ब्लैकमेल करने की कही बात

नई दिल्ली:

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच वाद-विवाद का सिलसिला लगातार जारी है. जिसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. इस बीच खबर आ रही है कि राखी ने शर्लिन के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. उनका आरोप है कि शर्लिन ने अपमानजनक टिप्पणी की है. जिसके चलते दोनों के बीच का ये मामला फिर से सुर्खियों में आ गया है. वहीं, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस कैट फाइट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया रख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Viral : Rakhi Sawant चांद पर गई थीं दिवाली मनाने, वीडियो हो गया वायरल

गौरतलब है कि शर्लिन ने बीते दिनों #MeToo के आरोपी साजिद खान के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की थी. जिसके बाद राखी ने साजिद और राज कुंद्रा का समर्थन करने की बात कही. फिर क्या था, शर्लिन भी पैप्स के सामने राखी का मजाक बनाती दिखाई दी. इसके साथ ही उन्होंने राखी पर व्यक्तिगत आरोप भी लगाए और उनकी पर्सनल लाइफ पर टिप्पणी की. जिस पर राखी ने करारा जवाब देते हुए शनिवार को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शर्लिन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से बात भी की. जिसमें उन्होंने कहा कि शर्लिन की टिप्पणियों के कारण उनका निजी जीवन बहुत प्रभावित हुआ है, क्योंकि उनके लवर ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant हिंदू होते हुए अपना रहीं इस्लाम के नियम!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी ने अपने बयान में कहा, "मुझे यह कहते हुए वास्तव में दुख हो रहा है कि मेरे बारे में उनके द्वारा दिए गए बयान के चलते मेरी जिंदगी में उथल-पुथल मच गई है. उनकी वजह से मेरे लवर (आदिल दुर्रानी) ने मुझसे पूछा है कि 'शर्लिन जो कह रही है, उसमें कोई सच्चाई है या नहीं'. क्या सच में मेरे 10 बॉयफ्रेंड हैं? वह आई और मीडिया में जो कहना था, कह दिया और अब मुझे इसकी वजह से भुगतना पड़ रहा है." इसके अलावा राखी का कहना है कि "शर्लिन पैसों के लिए शक्तिशाली पुरुषों को ब्लैकमेल करती हैं".