logo-image

Parineeti Chopra: राघव चड्ढा ने परिणीति के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट, पत्नी की सिंगिंग से हुए इंप्रेस 

Parineeti Chopra Live Performance: राघव चड्ढा ने पत्नी परिणीति चोपड़ा के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जहां उन्होंने एक्ट्रेस के सिंगिंग टैलेंट की जमकर तारीफ की.

Updated on: 01 Feb 2024, 07:54 AM

New Delhi:

Parineeti Chopra Live Performance: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर किसी ना किसी कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले मुंबई फेस्टिवल 2024 में अपनी लाइव सिंगिंग की शुरुआत की थी. एक्ट्रेसे ने इस कॉन्सर्ट के दौरान अपने सिंगिंग टैलेंट से सभी का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस की इस अचीवमेंट पर उनके पति राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की जमकर तारीफ की. राघव ने परिणीति के म्यूजिक इवेंट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें उन्हें स्टेज पर गाते हुए देखा जा सकता है. एक्टर को पूरी तरह से ब्लैक कलर के आउटफिट पहने देखा जा सकता है. 

राघव चड्ढा ने परिणीति के लिए शेयर किया पोस्ट 
राघव ने कैप्शन में लिखा, "मेरे रॉक स्टार, मेरी कोकिला, मेरी अपनी पर्सनल मेलोडी क्वीन - आप गीतों में जान फूंक देती हैं, पारू! मैं पूरी तरह से विस्मय में हूं (और बहुत एक्साइटेड हूं) जैसे ही आप आखिरकार इस नए रास्ते पर कदम रख रही हैं जिस पर आप लंबे समय से चलने के लिए तरस रहे थे. आगे बढ़ो और दुनिया को हिला दो, मेरी लड़की! मैं हमेशा यहां रहूंगा; तुम्हारा सपोर्ट करूंगा और तुम्हें प्रोत्साहित करूंगा." उन्होंने आगे कहा, "आखिरकार दुनिया को मेरे घर पर हर रोज मिलने वाले मुफ्त म्यूजिक इवेंट देखने को मिलेंगे. हाहा." परिणीति ने पोस्ट का जवाब दिया और उन्होंने कुछ किस और शर्मीले इमोजी के साथ कमेंट किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

एक दिन पहले, परिणीति ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया और खुलासा किया कि कैसे राघव ने उन्हें परफॉर्मेंस से पहले "उनकी नसों को शांत करने" के लिए बुलाया था. वीडियो में परिणीति को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ''राघव ने मेरा हालचाल पूछने के लिए फोन किया है.'' राघव को यह पूछते हुए सुना जा सकता है, "क्या आप एक्साइटेड हैं?" इस पर परिणीति जवाब देती हैं, 'नहीं, मैं नहीं हूं यार.' जब परिणीति वीडियो में बार-बार कहती हैं कि स्टेज सेट होने के बावजूद वह 'सेट' नहीं हैं, तो राघव को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'केवल एक चीज जो मैं आपको बताना चाहता हूं वह यह है कि आपको मेरा आशीर्वाद है.' ये सुनने के बाद परिणीति जोर-जोर से हंसती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

लाइव परफॉर्मेंस में एक्ट्रेस ने गाए ये सॉन्ग्स 
परिणीति चोपड़ा ने मेरी प्यारी बिंदू के गाने 'माना के हम यार नहीं' से प्लेबैक डेब्यू किया था. बाद में उन्होंने केसरी के लिए 'तेरी मिट्टी' और 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का 'मतलबी यारियां' गाया. परिणीति ने अपनी शादी के लिए खास तौर पर एक गाना रिकॉर्ड किया था, जिसका नाम 'ओ पिया' था.