logo-image

नेपोटिज्म पर राधिका आप्टे ने खोली फिल्म मेकर्स की पोल, कहीं- स्टार किड्स को कास्ट करो...

एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, राधिका आप्टे ने स्टार किड्स पर कमेंट किया और बताया कि कैसे फिल्म मेकर उन्हें कास्ट करते हैं, भले ही उनका एक्टिंग अच्छी न हो.

Updated on: 31 Aug 2023, 12:34 PM

नई दिल्ली:

राधिका आप्टे इंडस्ट्री की वर्सटाइल एक्ट्रेस में से एक हैं. अपनी एक्टिंग करियर में कई अलग-अलग भूमिका निभाने के बाद, उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने अपनी काबिलियत से अपने आप को साबित किया है. अभिनेत्री निडर होकर अपनी बात और राय रखने के लिए भी जानी जाती है. फिलहाल, राधिका के थ्रोबैक इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह नेपोटिज्म के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस बात पर कमेंट किया कि कैसे फिल्म मेकर स्टार किड्स को इस बात की परवाह किए बिना लॉन्च करते हैं कि उनकी एक्टिंग स्किल अच्छा है या नहीं.

स्टार किड्स को कास्ट करने पर राधिका आप्टे का कमेंट
 
एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, राधिका आप्टे ने उस बदलाव के बारे में बात की जो वह इंडस्ट्री में देखना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि मेकर्स हमेशा प्रोजेक्ट के लिए सबसे ज्यादा साउंड डिजाइनर और सिनेमैटोग्राफर चाहते हैं, लेकिन वे अपनी फिल्मों के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता नहीं चाहते हैं. इसके बजाय, वे एक सितारा चाहते हैं. मैं अभिनेताओं को इंडस्ट्री में अधिक टाइम देना चाहूंगी. मेकर्स सब कुछ अच्छा चाहते हैं, लेकिन वो बेस्ट एक्टर नहीं चाहते. 

एक्टर को अपनी एक्टिंग स्किल्स के लिए मेहनत करना होगा

उन्होंने आगे कहा, अगर एक सिनेमैटोग्राफर अपनी कला को बेहतर बनाना चाहता है, तो उसे और अधिक सीखना होगा. जो अभिनेता अपने खेल को बेहतर बनाना चाहते हैं, उन्हें अधिक मेहनत करना होगा, बेहतर कपड़े पहनने होंगे. अधिक तस्वीरें खिंचवानी होंगी और अपने चेहरे पर अधिक एक्सप्रेशन दिखाना होगा. स्टार किड्स कोचिंग के लिए नहीं जाते हैं. मेकर्स कहते हैं, 'यह एक स्टार किड है. उन्हें कास्ट किया जाए, अभिनय हम करवा लेंगे.

राधिका आप्टे को सीरीज मेड इन हेवन 2 में देखा गया था

राधिका आप्टे को हाल ही में जोया अख्तर की सीरीज मेड इन हेवन 2 में देखा गया था, जिसमें वह पल्लवी मेनके का किरदार निभाती नजर आई थीं. वह राघवन की फिल्म मेरी क्रिसमस में एक छोटी सी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं.