logo-image

R Madhawan Post: आर माधवन के बेटे ने रोशन किया देश का नाम, जीते 5 गोल्ड मेडल

अभिनेता आर माधवन (R Madhawan) को कौन नहीं जानता. एक्टर ने अपने एक्टिंग टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है. जहां आर माधवन ने अपनी एक्टिंग से नाम रोशन किया है.

Updated on: 16 Apr 2023, 08:22 PM

New Delhi:

अभिनेता आर माधवन (R Madhawan) को कौन नहीं जानता. एक्टर ने अपने एक्टिंग टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है. जहां आर माधवन ने अपनी एक्टिंग से नाम रोशन किया है. वहीं उनके बेटे वेदांत माधवन नें खेल में शानदार प्रदर्शन करके पूरे देशभर को गौरवान्वित किया है. जी हां आपने सही सुना अभिनेता आर माधवन आज एक प्राउड डैडी बन गए हैं. बता दें कि, उनके बेटे वेदांत माधवन ने तैराकी चैंपियनशिप में 'भारत के लिए 5 गोल्ड मेडल' जीते हैं. 

आपको बता दें कि, आर माधवन ने इवेंट से अपने बेटे की कुछ तस्वीरों के साथ अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. एक्टर ने वेदांत माधवन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की और इस खुशी के मौके को सभी फैंस के साथ शेयर किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

दरअसल, माधवन के बेटे वेदांत ने 58वीं MILO/MAS 'मलेशिया इनविटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप' में हिस्सा लिया था. इन तस्वीरों में युवक भारतीय ध्वज और पदकों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में माधवन की पत्नी सरिता बिरजे अपने वेदांत के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीरों को साझा करते हुए आर माधवन ने कैप्शन में लिखा, “ईश्वर की कृपा और आप सभी की शुभकामनाओं के साथ वेदांत को भारत के लिए 5 स्वर्ण (50 मीटर, 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर और 1500 मीटर) के साथ 2 पीबी मिले. यह इवेंट मलेशिया इनविटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2023 में इस वीकेंड आयोजित किया गया कुआला लुंपुर में आयोजित किया गया था. प्रफुल्लित और बहुत आभारी. धन्यवाद #प्रदीप सर @media.iccsai @ansadxb.”

यह भी पढ़ें - Rhea Chakraborty Post: रिया चक्रवर्ती ने की स्क्रीन पर वापसी, फैंस बोले 'स्ट्रॉन्ग वुमन'

आर माधवन के इस पोस्ट को फैंस और सेलिब्रिटीज से बहुत प्यार भी मिला. एक्ट्रेस-राजनेता खुशबू सुंदर ने लिखा, "बधाई मैडी .. वेदांत को ढेर सारा प्यार ," जबकि अभिनेता दर्शन कुमार ने ट्वीट किया, "हार्दिक बधाई भाई जी. ” एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "एक्टर का बेटा एक्टर बनेगा उन लोगों के लिए ये जवाब है. बधाई हो सर."

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, पिछले कुछ वर्षों में, वेदांत माधवन ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर कई जीत दर्ज की हैं और हमारे देश को गर्व महसूस कराया है.