logo-image

Taapsee Pannu के खिलाफ पुलिस में शिकायत, लक्ष्मी जी का लॉकेट पहन फंसी!

Police Complaint against actor Taapsee Pannu : मध्य प्रदेश के इंदौर में अभिनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. इस मामले में इंदौर शहर के छत्रीपुरा थाना के एसएचओ कपिल शर्मा ने बताया कि एकलव्य गौड़ द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ है जिसमें लिखा था कि अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक फैशन शो में रैंपवॉक करते समय एक...

Updated on: 27 Mar 2023, 11:22 PM

highlights

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत
  • इंदौर में एक व्यक्ति ने दर्ज कराई शिकायत
  • हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप

इंदौर:

Police Complaint against actor Taapsee Pannu : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू मुश्किल में फंस गई हैं. उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है. इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच भी कर दी है. मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है, जहां एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि तापसी पन्नू ने कथित तौर पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. इस मामले में इंद्रौ के एकलव्य गौड़ ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसे पुलिस ने स्वीकार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. 

फैशन शो में पहना था लक्ष्मी जी का लॉकेट

जानकारी के मुताबिक, तापसी पन्नू ने किसी रैंप वॉक के समय अपने गले में लक्ष्मी जी का लॉकेट पहना हुआ था. उस दौरान उन्होंने उचित ड्रेस नहीं पहने थे. जिससे शिकायतकर्ता की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.  इस मामले में इंदौर शहर के छत्रीपुरा थाना के एसएचओ कपिल शर्मा ने बताया कि एकलव्य गौड़ द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ है जिसमें लिखा था कि अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक फैशन शो में रैंपवॉक करते समय एक लक्ष्मी जी का लॉकेट पहना हुआ था और उस दौरान उन्होंने रिवीलिंग ड्रेस पहना हुआ था. छत्रीपुरा थाना के एसएचओ कपिल शर्मा ने बताया कि आवेदक का कहना है कि उस लॉकेट के साथ रिवीलिंग ड्रेस पहनने से उनकी धार्मिक भावनाएं और सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंची है. उन्होंने कहा कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें : UP Local Elections 2023: SC ने दी हरी झंडी, OBC रिजर्वेशन के साथ होंगे निकाय चुनाव

कई बार विवादों में रही हैं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू बॉलीवुड के साथ ही दक्षिण की फिल्मी दुनिया में भी काफी सक्रिय रही हैं. हालांकि वो कई बार विवादों में भी रही हैं. अपनी बेबाक राय रखने के लिए मशहूर तापसी ने कुछ समय पहले ही एक फैन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि वो फैन लगातार उनका पीछा करता रहता है. जोकि गलत है. आखिर कलाकारों की भी एक निजी जिंदगी होती है, जिसका सम्मान सभी को करना चाहिए.