logo-image
लोकसभा चुनाव

Nia Sharma Video : अपने इस ब्लैक एंड बोल्ड लुक में उर्फी जावेद को मात देती नजर आईं निया शर्मा, वायरल हुआ वीडियो

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने सेक्सी अंदाज के लिए जानी जाती है.  कभी बोल्डनेस को लेकर तो कभी एक्स्ट्रा रिवीलिंग को लेकर उनका लुक हमेशा लोगों के चर्चा का विषय बना रहता है. फैंस निया को देखना काफी पसंद करते है.

Updated on: 24 Mar 2023, 07:54 AM

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने सेक्सी अंदाज के लिए जानी जाती है.  कभी बोल्डनेस को लेकर तो कभी एक्स्ट्रा रिवीलिंग को लेकर उनका लुक हमेशा लोगों के चर्चा का विषय बना रहता है. फैंस निया को देखना काफी पसंद करते है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ब्लैक कलर का नेट वाला टॉप और ब्लैक ट्राउजर पहने हुए नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को देखने के बाद लोग बेकाबू हो गए हैं. हालांकि कुछ लोग उन्हें उर्फी जावेद की बहन भी बता रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब उनका कंपेयर उर्फी जावेद से हुआ है इससे पहले भी उन्हें कंपेयर किया जा चुका है. 

निया शर्मा वायरल -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Anushka-Virat Viral :आंखों में आंखे डाल रोमांस करते हुए नजर आए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, वायरल हुईं तस्वीरें

आपको बता दें कि हाल ही में निया ने फैशन सेंस के मामले पर उर्फी से कंपेयर किए जाने पर कहा था कि, 'यह उनकी गलती है, यह उनकी समस्याएं हैं. और मुझे नहीं लगता कि मुझे खुद को सही ठहराने की जरूरत है क्योंकि यह इतना अजीब और इतना बेवकूफी भरा होगा क्योंकि... आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है.'

 तुलना किए जाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, 'मैं कहां से आई हूं और मैं वहां कितने समय से हूं और फिर दूसरा व्यक्ति भी नहीं था… लोगों को पता भी नहीं था कि वे मौजूद थीं इसलिए आप अपने आप को बेवकूफ बना रहे हैं कि आप ऐसी खबरें सिर्फ पढ़ने के लिए निकाल रहे हैं. और मैं इसका शिकार होने वालों में से नहीं हूं. मैं तुम्हें अपने नाम से ऐसा नहीं करने दूंगी. मेरे पास समर्थन है और जीवन में किसी तुलना की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मैं यहीं खड़ा हूं.' ट्रोल्स के बारे में आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'जहां तक ​​ट्रोलिंग की बात है तो मुझे ट्रोल नहीं किया गया. मैं कहूंगी कि अब ये मीडिया है जो चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश कर रही है.' उनके इस इंटरव्यू की काफी चर्चा हो रही है.