logo-image

Nana Patekar: नाना पाटेकर ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, फैन को थप्पड़ मारने पर मचा था बवाल

वाराणसी में शूटिंग के दौरान एक फैन ने एक्टर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी, जिसे नाना पाटेकर ने जोरदार थप्पड़ मार दिया था. इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Updated on: 16 Nov 2023, 11:42 AM

नई दिल्ली:

Nana Patekar Apology: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर एक बार फिर विवादों में हैं. बीते दिनों वाराणसी में शूटिंग करते हुए नाना पाटेकर का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. एक्टर इस वीडियो में एक फैन को थप्पड़ मारते नजर आए थे. इस घटना के बाद नाना पाटेकर की काफी किरकिरी हुई, जिसे देखकर एक्टर ने माफीनामा जारी किया है. उन्होंने एक वीडियो जारी कर सभी फैंस से माफी मांगी है. साथ ही इस वायरल वीडियो पर सफाई भी पेश की है. नाना पाटेकर ने अपना बयान जारी कर कहा कि वो हाथ जोड़कर माफी मांगते हैं, ये अनजाने में हुई एक गलती थी जिसे लोगों ने अलग तरीके से पेश किया. 

दरअसल, कल बुधवार 15 नवंबर को नाना पाटेकर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो वाराणसी में शूटिंग कर रहे हैं. वीडियो में एक फैन एक्टर के साथ सेल्फी लेने कगी कोशिश करता है, जिसे नाना पाटेकर जोरदार थप्पड़ मार देते हैं. ट्विटर पर वायरल हुए इस वीडियो को लेकर फैंस नाना पाटेकर को खरी-खोटी सुनाने लगे. इसके बाद अब एक्टर ने माफीनामा जारी किया है. 

एक्टर ने कहा, “जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसका कई लोगों ने गलत मतलब निकाला है. असल में जो हुआ वह मेरी आने वाली फिल्म 'जर्नी' के एक शॉट की रिहर्सल के दौरान हुई गलतफहमी थी.'' यह घटना वाराणसी में हुई थी. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मैं एक लड़के को मारता हुआ दिख रहा हूं. यह हमारी फिल्म का एक सीक्वेंस है, हमें एक रिहर्सल करनी थी, जहां हमारे सीन के हिस्से के रूप में, एक आदमी मुझसे पूछता है, 'ऐ बुढ़ऊ टोपी बेचनी है क्या?' क्योंकि मैंने टोपी पहन रखी है. तो, वह आता है, मैं उसे मारता हूं और फिर वह भाग जाता है. "

“हमें एक और रिहर्सल करनी थी,, हम शुरू ही करने वाले थे कि तभी वीडियो में दिख रहा लड़का अंदर आया और मुझे नहीं पता था कि वह कौन है, मुझे लगा कि वह हमारा लड़का है. इसलिए मैंने सीन के मुताबिक उसे मारा, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि वह हमारा आदमी नहीं था. जब तक मैंने उसे वापस बुलाना शुरू किया, वह भाग गया.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nana Patekar (@iamnanapatekar)

इसके बाद दिग्गज अभिनेता ने हाथ जोड़कर अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी और कहा कि वह उस व्यक्ति से माफी मांगने के लिए तैयार हैं, जिसे उन्होंने मारा था. मैंने कभी किसी को सेल्फी के लिए मना नहीं किया। घाट पर हमेशा इतनी भीड़ रहती है और ये सीन बाजार में फिल्माया जा रहा था. ये गलती से हो गया, हमको मालूम नहीं वो कहा से आया. अगर कोई ग़लतफ़हमी हो तो कृपया मुझे माफ़ कर दीजिए. मैंने कभी किसी को नहीं मारा और मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं किया. काशी के लोग और बाकी सभी लोग मुझसे बहुत प्यार करते हैं, मैं कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगा."