logo-image
लोकसभा चुनाव

Mr. & Mrs Mahi: राजकुमार राव के साथ बनी जान्हवी कपूर की जोड़ी, स्पोर्ट लुक में आए नजर

इन दिनों राजकुमार राव अपनी फिल्म 'श्रीकांत' (Shrikanth) की रिलीज को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. फिल्म 10 मई को रिलीज होने वाली है.

Updated on: 08 May 2024, 12:53 PM

नई दिल्ली:

Mr. & Mrs Mahi: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) आजकल काफी बिजी हैं. एक्टर एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं. जल्द ही फैंस राजकुमार राव को स्पोर्ट्स से जुड़ी फिल्म में काम करते देख सकते हैं. वहीं एक्टर अपनी एक बायोपिक को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. राजकुमार राव जल्द ही 'श्रीकांत बोला' की बायोपिक (Shrikanth) में नजर आएंगे. इस फिल्म उनकी दूसरी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr. & Mrs Mahi) का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म में राजकुमार राव की जोड़ी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ बनी है. पोस्टर में दोनों एक-दूसरे के साथ हंसते-खिलखिलाते दिख रहे हैं. राजकुमार राव और जान्हवी अपनी हॉरर कॉमेडी, रूही के बाद इस स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए फिर से साथ आने के लिए तैयार हैं. 

स्पोर्ट्स लुक में राजकुमार और जान्हवी
आज, 8 मई को मिस्टर एंड मिसेज माही की टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के नए पोस्टर साझा किए हैं. एक पोस्टर में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव को इंडियन जर्सी पहने और एक-दूसरे के करीब खड़े दिखाया गया है. उनके चेहरे पर बड़ी मुस्कान थी. दोनों ने चेहरों पर तिरंगा बनाया हुआ है. बाकी पोस्टरों में दोनों को क्रिकेट स्टेडियम के स्टैंड में खुशी से चिल्लाते हुए दिखाया गया है. पोस्टरों पर टैगलाइन में कहा गया है, "ये दोनों कितने परफेक्ट हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ कैप्शन में जान्हवी ने लिखा, “मिलिए मिस्टर और मिसेज माही से, इनके लिए लाइफ ही क्रिकेट है और क्रिकेट ही लाइफ है. क्रिकेट से बढ़ के, मिस्टर माही केवल अपनी प्यारी पत्नी से प्यार करते हैं. निर्माता करण जौहर ने लिखा, “लव, ऑल आउट!

करण जौहर बना रहे हैं ये फिल्म
मिस्टर एंड मिसेज माही का निर्माण करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और ज़ी स्टूडियोज़ के अंडर किया जा रहा है. स्क्रिप्ट निखिल मेहरोत्रा और शरण शर्मा ने लिखी है. इससे पहले, एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, करण ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था, “कुछ फिल्में सिर्फ कहानियों से कहीं अधिक हैं… वे सेल्युलाइड प्रेम से कहीं अधिक हैं… वे दर्शकों से सपनों के बारे में बात करते हैं और कई बार हमारे सबसे करीबी लोग भी ऐसा कर सकते हैं.”

MS DHONI से है खास कनेक्शन
यह फिल्म कथित तौर पर एक क्रिकेट ड्रामा है जो महान भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन से प्रेरित है. निर्देशक शरण शर्मा के डायरेक्शन में बनी मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.