logo-image
लोकसभा चुनाव

Disha Patani Birthday: दिशा पाटनी के बर्थडे पर वायरल हुई मौनी रॉय की विश, ट्विनिंग करती आईं नजर

मौनी रॉय (Mouni Roy) और दिशा पाटनी की दोस्ती का सबूत सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलता रहता है. दोनों आपस में बेहद गहरा बॉन्ड शेयर करते हैं.

Updated on: 13 Jun 2023, 05:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आज अपना 31 वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उन्हें सुबह से उनके फैंस और दोस्तों की तरफ से बधाईयां मिल रही हैं. बागी गर्ल को बॉलीवुड हस्तियों ने अलग -अलग अंदाज में विश किया है.  इस बीच उनकी दोस्त मौनी रॉय ने एक्ट्रेस के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है और उनके लिए एक लंबा पोस्ट लिखा है. मौनी रॉय (Mouni Roy) और दिशा पाटनी की दोस्ती का सबूत सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलता रहता है. दोनों आपस में बेहद गहरा बॉन्ड शेयर करते हैं. आज मौनी रॉय  ने दिशा पाटनी के बर्थडे पर कई बूमरैंग और फोटोज शेयर की हैं. फोटो में सबसे खास बात ये है कि दोनों एक्ट्रेस ने  एक जैसी शॉर्ट पिंक मिडी ड्रेस पहनी है.

वहीं दूसरी फोटो में मौनी रॉय और दिशा पाटनी को ब्लैक ड्रेस में गले लगाते हुए देखा जा सकता है. इन सबमें एक फोटो जो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही वो है मौनी रॉय का दिशा पाटनी को किस करना. जी हां मौनी रॉय एक फोटो में दिशा पाटनी को किस कर रही हैं, दोनों इस पोज में बहुत प्यारी लग रही हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने दिशा पाटनी को बताया निंजा वॉरियर

साथ ही मौनी रॉय (Mouni Roy) ने बर्थडे विश करते हुए एक जबरदस्त और लंबा कैप्शन लिखा है, मेरी खूबसूरत निंजा वॉरियर, तुम अंदर और बाहर से एक खूबसूरत इंसान हो. इन सबके बीच मौनी रॉय ने दिशा पाटनी की सादगी पर भी चर्चा की है. उन्होंने कहा, एक चीज जो तुम्हें स्पेशल बनाती हैं, वह तुम्हारी सिंपलिस्टी है. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने उनकी तारीफ में भी काफी बात कही हैं, उन्होंने आगे कहा है, तुम उनके जीवन में खुशियां लाती हो, जो तुम्हारे पास रहते हैं.वहीं मौनी रॉय की इस पोस्ट पर फैंस ने भी जमकर कमेंट्स किए हैं. कई ने उनको क्यूट बताया है तो वहीं कुछ ने हार्ट इमोजी से रिएक्ट किया है.