logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan Wedding: सलमान खान की शादी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती ने किया ऐसा खुलासा, जानें क्या कहा?

Salman Khan Wedding: सलमान खान की शादी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती ने किया ऐसा खुलासा, जानें क्या कहा?

Updated on: 10 May 2024, 01:33 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Wedding: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की शादी एक नेशनल सवाल है. पिछले कई सालों से सलमान खान शादी करेंगे या नहीं ये एक बड़ा सवाल बना हुआ है. एक्टर का नाम कई लड़कियों से जुड़ चुका है. हालांकि, सलमान ने अभी तक शादी करने या न करने के फैसले पर खुलकर बात नहीं की है. भाईजान के फैंस और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सलमान की शादी का इंतजार कर रही है. इधर एक्टर के साथ काम कर चुके दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने सलमान की शादी को लेकर बड़ी बात बोल दी है. उन्होंने गारंटी ली है कि सलमान खान कभी शादी नहीं करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Vikrant Massey: 400 रुपये किराये पर कैब ड्राइवर से भिड़ गए विक्रांत मेसी, वीडियो वायरल

बेहद शरारती हैं सलमान खान
मिथुन चक्रवर्ती ने सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा में सलमान खान की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातें की हैं. जब शो में मिथुन दादा से जैकी श्रॉफ, सलमान खान, अक्षय कुमार और संजय दत्त की फोटो दिखाकर कुछ सवाल पूछे गए थे,  तब उन्होंने बताया कि सलमान बेहद शरारती टाइप का इंसान है. वो एक बार मेरे कमरे में रात के ढाई बजे घुस आया था. वो बहुत मस्ती करता है. उसे पता है मैं उसकी टांग खींचूंगा..वो ऐसी बातें कर देता है कि मेरे घर में झगड़े हो जाते हैं. मैं उससे डरता भी हूं वो बहुत नॉटी है.." 

मिथुन दादा ने ली गारंटी
इसके अलावा मिथुन दादा ने कहा, सलमान खान कभी शादी नहीं करेगा, लेकिन ये सबको डोज देता रहता है, ये सारी लड़कियों को पागल बनाता है. वो बेचारी सोचती रहती हैं कि इतना हैंडसम बंदा है...मुझसे तो शादी करेगा ही लेकिन भाई नहीं करेगा. मैं गारंटी देता हूं ये शादी नहीं करेगा. "

मिथुन चक्रवर्ती ने यह भी कहा कि, बहुत लोग अब जाकर सलमान को बताएंगे कि मैं ऐसा-ऐसा बोल रहा हूं...हां तो भाई जाकर बोलो उसको..वो शादी नहीं करेगा..और कौन इतना हैंडसम आदमी से प्यार नहीं करेगा बताओ.."

मिथुन चक्रवर्ती और सलमान खान फिल्म किक (Kick) में साथ काम कर चुके हैं. दोनों एक शानदार बॉन्ड साझा करते हैं. सलमान खान और मिथुन की केमिस्ट्री सभी को पता है.