logo-image

Malaika Arora-Arjun Kapoor : दोस्त की शादी में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने मचाया धमाल, सोनम कपूर भी आईं नजर

मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के सबसे फेमस कपल में से एक हैं, जब भी वे एक साथ बाहर निकलते हैं तो सभी का ध्यान आकर्षित करते हैं. हाल ही में दोनों को एक शादी में देखा गया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Updated on: 05 Jan 2024, 05:43 PM

नई दिल्ली:

मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के सबसे फेमस कपल में से एक हैं, जब भी वे एक साथ बाहर निकलते हैं तो सभी का ध्यान आकर्षित करते हैं. हाल ही में दोनों को एक शादी में देखा गया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में से एक 'टीम ब्राइड' है. जिसमें दुल्हन के बगल में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता भी नजर आ रही हैं. लाइम ग्रीन लहंगे और नेट के दुपट्टे में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान अर्जुन कपूर ने सफेद पायजामा के साथ पेस्टल ब्लू कुर्ता पहने देखा गया.

दोस्त की शादी में पहुंचे मलाइका और अर्जुन

एक तस्वीर में मलायका और अर्जुन को शादी में अपने दोस्तों के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है, जिसमें कुणाल रावल, अर्पिता मेहता और अवंतिका मलिक शामिल हैं. इसी बीच, एक ग्रुप तस्वीर में सोनम कपूर भी हैं. अवंतिका मलिक लंबी जैकेट के साथ स्काई क्लू को-ऑर्ड सेट में नजर आ रही हैं.

अंशुला कपूर ने भी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें से एक में वह सोनम और रिया कपूर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. सोनम ने लहंगे और दुपट्टे के साथ मल्टी कलर शॉर्ट कुर्ती के साथ स्टेटमेंट नेकलेस पहना था. अंशुला ने प्रिंटेड साड़ी को सिंपल रखा, जबकि रिया ने फ्यूशिया-पिंक एथनिक आउटफिट चुना. 

मलाइका ने पोस्ट शेयर करते हुए अपने रिश्ते ऑफिशियल किया

अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा के रिश्ते के बारे में अफवाहें 2018 के आसपास फैलनी शुरू हुई है. उन्हें अक्सर पार्टियों और इवेंट्स में एक साथ देखा जाता था. शुरुआत में उन्होंने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा. जून 2019 में, मलाइका ने अर्जुन के जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए अपने रिश्ते को इंस्टा-ऑफिशियल बनाया. उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरे पागल. अर्जुन कपूर को आखिरी बार अजय बहल की क्राइम थ्रिलर फिल्म द लेडी किलर में देखा गया था, जिसमें उनकी को-एक्टर भूमि पेडनेकर थीं. वह अगली बार मेरी पत्नी का रीमेक और रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आएंगे.