logo-image

Sitara Dance Video: दीपिका के गाने पर महेश बाबू की बेटी ने किया धमाकेदार डांस

साउथ स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की बेटी सितारा घट्टामनेनी (Sitara Ghattamaneni) अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

Updated on: 15 May 2023, 01:35 PM

New Delhi:

साउथ स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की बेटी सितारा घट्टामनेनी (Sitara Ghattamaneni) अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. छोटी सी उम्र में ही सितारा के अंदर टैलेंट कूट-कूटकर भरा है. सितारा के पेरेन्ट्स उनकी डासिंग वीडियोज को बड़े प्राउडली अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हैं और डांस को लेकर उनके पैशन को बढावा भी देते हैं. हाल ही में, सितारा की मां एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodhkar) ने अपनी बेटी की एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. यह वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है. साथ ही सभी लोग 10 साल सितारा (Sitara Ghattamaneni) की सराहना भी कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि, नम्रता शिरोडकर ने अपनी प्यारी बेटी सितारा घट्टामनेनी की वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. वीडियो में सितारा घट्टामनेनी को दीपिका पॉदूकोण के पॉपुलर सॉन्ग 'नगाडे संग ढोल बाजे' में थिरकते हुए देखा जा सकता है. 10 साल की नम्रता का एक प्रोफेशनल डंसर की तरह नाचते हुए देख सभी के होश उड गए. नम्रता ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अपने दिल से नाचो और तुम्हारे पैर अपने आप चलेंगे."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में महेश बाबू की लाडली बेटी की तारीफ भी की. एक यूजर ने लिखा, "कितनी बड़ी हो गई है, मतलब लंबाई तो देखो महेंश सर जैसी है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "वाह सितारा, तुम तो एक प्रोफेशनल की तरह नाच रही हो." एक तीसरे फैन ने लिखा, "वह सच में एक स्टार है."

यह भी पढे़ं - Priyanka Chopra Video: बेटी संग सड़क पर घूमती नजर आईं प्रियंका, निक जोनस ने शेयर की वीडियो

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, महेश बाबू की दो बच्चें हैं. एक्टर के बड़े बेटे का नाम गोतम है. ऐसा माना जाता है कि, गौतम भी अपने पिता की तरह एक अभिनेता बन्ना चाहते हैं.