logo-image

Kareena Kapoor Party: करिश्मा और अपनी दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आईं करीना, फोटो वायरल

Kareena Kapoor-Karisma Kapoor: करीना कपूर फिलहाल तब्बू और कृति सेनन के साथ क्रू की सफलता का आनंद ले रही हैं. वह अगली बार सिंघम अगेन में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अन्य के साथ दिखाई देंगी.

Updated on: 02 Apr 2024, 07:29 AM

New Delhi:

Kareena Kapoor-Karisma Kapoor: अक्सर हमने करीना कपूर खान को अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए सुना है. उन्हें अक्सर एक-दूसरे से मिलने और साथ में छुट्टियां मनाते हुए देखा जाता है. सिर्फ कपूर बहनें ही नहीं बल्कि अरोड़ा बहनें, मलायका और अमृता भी एक-दूसरे की दीवानी हैं. चार महिलाएं हाल ही में एक शानदार रात का आनंद लेने के लिए एक छत के नीचे एक साथ हुईं, जिसकी अंदर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं.

करीना कपूर ने करिश्मा कपूर और अन्य लोगों के साथ अपनी नाइट आउट की तस्वीरें शेयर कीं
करण जौहर के चैट शो के एक एपिसोड के दौरान, करीना कपूर खान ने अपनी बहन, एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ अपने सारे राज़ शेयर करने की बात स्वीकार की. सिर्फ खून से बहनें ही नहीं, वे एक-दूसरे की चीयरलीडर्स और बेस्टीज़ भी हैं. उनके साथ अमृता अरोड़ा और मलायका अरोड़ा भी हैं जो अक्सर कपूर भाई-बहनों के साथ मिलकर मस्ती करती रहती हैं. सोमवार को, इन शानदार चारों ने बातचीत करने के लिए फिर से एकजुट होने का फैसला किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

कुछ घंटे पहले, उन्होंने फोटोज के साथ एक कोलैब पोस्ट भी शेयर किया था जिसमें उनके द्वारा बिताए गए शानदार समय को दिखाया गया था. फोटो एलबम में एक्ट्रेसस को एक अन्य बीएफएफ, मेकअप आर्टिस्ट मल्लिका भट्ट के साथ सोफे पर खुशी से पोज देते हुए दिखाया गया है. वे न केवल अपने लाउंजवियर में शानदार लग रहे थे, बल्कि सितारे एक साथ खुश भी लग रहे थे.

करिश्मा ने फोटो एलबम को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी रीपोस्ट किया और उन्हें "द ओजी क्रू" कहा.

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट
2000 के नाटक रिफ्यूजी में अभिषेक बच्चन के साथ अभिनय की शुरुआत के बाद से, करीना ने 60 से अधिक हिंदी फिल्मों में काम किया है. पिछले साल उन्होंने जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म जाने जान से ओटीटी डेब्यू किया था. उन्होंने 'द बकिंघम मर्डर्स' में एक्टिंग और सह-निर्माण भी किया. कुछ दिन पहले उनकी जबरदस्त कॉमेडी फिल्म 'क्रू' रिलीज हुई थी.

यह फिल्म 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक बन गई है और इसमें तब्बू (Tabbu), कृति सेनन (Kriti Sanon), दिलजीत दोसांझ (Diljeet Dosanjh) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी हैं. फिलहाल, वह अपनी आने वाली एक्शन फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) की शूटिंग में बिजी हैं. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, इसमें अजय देवगन, करीना, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ हैं. यह सिंघम रिटर्न्स की अगली कड़ी है और 15 अगस्त, 2024 को नाटकीय रिलीज होने की उम्मीद है.