logo-image

Kareena Kapoor Girl Gang: मलाइका-करिश्मा के साथ करीना कपूर की ग्रैंड पार्टी, गर्ल गैंग ने ऐसे लूटे मजे

करीना कपूर खान फिलहाल अपनी फिल्म क्रू की सफलता का आनंद ले रही हैं. फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई कर ली है.

Updated on: 07 Apr 2024, 08:56 AM

नई दिल्ली:

Kareena Kapoor Girl Gang: बॉलीवुड में करीना कपूर का एक पूरा गर्ल गैंग है. वो अक्सर इस गैंग के साथ पार्टी करते हुए नजर आती हैं. इस गैंग में फिटनेस दीवा मलाइका अरोड़ा, उनकी बहन अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर भी शामिल हैं. ये सभी बॉलीवुड की BFF मानी जाती हैं. सभी एक्ट्रेस ने शनिवार रात धमाकेदार पार्टी की थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आए हैं. इन सभी को शनिवार रात मुंबई में घूमते हुए देखा गया. उन्होंने गर्ल्स नाइट आउट का आयोजन किया और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से उनके आवास पर मुलाकात भी की. इस पार्टी में सोशलाइट नताशा पूनावाला भी उनके साथ शामिल हुई थीं.

ये भी पढ़ें- Crew Collection: कॉमेडी-थ्रिलर क्रू ने 9 दिन में कमाए 50 करोड़, जानें वर्ल्ड-वाइड कलेक्शन

पार्टी में दिखा ग्लैमर
हाल ही में करीना कपूर ने सभी दोस्तों के साथ मिलकर नाइट आउट किया. पार्टी में मलाइका अरोड़ा बेहद ग्लैमरस अंदाज में पहुंची थीं. उन्होंने व्हाइट डीपनेक टॉप में पार्टी में चार-चांद लगा दिए. अृमता भी स्टाइलिश लुक में नजर आईं. मर्डर मुबारक की सफलता के बाद करिशअमा कपूर के चेहरे पर भी अलग ग्लो नजर आया. ये सभी दीवा मनीष मल्होत्रा के घर पर एक डिनर पार्टी में शामिल हुईं.सभी लेडीज ने अपने हुस्न से  पार्टी में ग्लैमर ला दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करीना का कैजुअल लुक वायरल
वीकेंड को एंजॉय करने के लिए करीना कपूर ने कैजुअल लुक कैरी किया था. उन्होंने टी-शर्ट-टॉप में एंट्री मारी. करिश्मा प्रिंटेड ड्रेस में नजर आईं. सभी ने पैपराजी के लिए ग्रुप पोज दिए.करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को पार्टी की कुछ झलकियां दिखाईं. उनकी, बेबो, अमृता, मलायका, मनीष और नताशा पूनावाला की तस्वीर ने माहौल तैयार कर दिया. उसका कैप्शन "इस क्रू के साथ हमेशा एक मजेदार रात" एक जीवंत शाम का संकेत देता है, और, स्वाद बढ़ाने के लिए..." उन्होंने पार्टी से डिनर की झलक भी शेयर की. 

करीना कपूर खान फिलहाल अपनी फिल्म क्रू की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसमें कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वहीं करिश्मा कपूर ने भी हाल में मर्डर मुबारक में शानदार करके खूब वाहवाही लूटी है. दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा टीवी पर शो जज करके धमाल मचा रही हैं.