logo-image

Tiku Weds Sheru: नवाज नहीं इरफान खान थे पहली पसंद, कंगना रनौत ने किए ऐसे खुलासे

 'टीकू वेड्स शेरू' में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट एक्ट्रेस अवनीत कौर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 जून को रिलीज होने वाली है. 

Updated on: 14 Jun 2023, 07:30 PM

नई दिल्ली:

Tiku Weds Sheru: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म मेकिंग में कदम रख लिए हैं. एक्टिंग के साथ-साथ अब कंगना फिल्म प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा रही हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्मस (Manikarnika Films) की पहली फिल्म भी आ चुकी है. ये है 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru Trailer) जिसका ट्रेलर आज 14 जून को रिलीज हो गया है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में हैं. हालांकि, ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना ने बताया कि वो ये फिल्म दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ बनाना चाहती थीं. 

इरफान के साथ बनती कंगना की जोड़ी

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना ने कहा कि वो प्रोड्यूसर के तौर पर एक नई शुरुआत कर रही हैं. यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है क्योंकि यह फिल्म पहले ही लॉन्च हो गई थी. करीब छह-सात साल पहले ये फिल्म वो इरफान खान के साथ के साथ बनाने वाली थीं. इसमें कंगना और इरफान लीड रोल में होते और उस समय फिल्म का नाम 'डिवाइन लवर्स' (Divine Lovers) था. दुर्भाग्य से फिल्म के डायरेक्टर के बीमार पड़ने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई और इरफान और कंगना की जोड़ी नहीं बन पाई. 

नवाजुद्दीन कैसे बने कंगना के शेरू ?

इसके अलावा कंगना ने यह भी बताया कि आखिरकार इतने सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी होते हुए भी नवाजुद्दीन ने उनकी फिल्म क्यों साइन की? कंगना ने बताया कि वो इस फिल्म के लिए नवाज को ही साइन करना चाहती थीं लेकिन उन्हें पता चला कि एक्टर बहुत बिजी हैं और अगले 5 साल तक कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं करेंगे. ऐसे में कंगना ने नवाजुद्दीन का नंबर ढूंढकर उन्हें मैसेज किया और फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर बैंगलोर पहुंच गई थीं. 

कंगना को बैंगलोर में देख नवाजुद्दीन ने बिना फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्म के लिए हां कह दिया था. इस तरह वो 'टीकू वेड्स शेरू' के लिए लीड हीरो बन गए.  'टीकू वेड्स शेरू' में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट एक्ट्रेस अवनीत कौर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 जून को रिलीज होने वाली है.