logo-image
लोकसभा चुनाव

Kajol Post: काजोल ने शेयर किया एक सीक्रेट नोट, गुस्सा देख दंग रह गए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस अपने खुशनुमा अंदाज के लिए जानी-जाती हैं.

Updated on: 23 Apr 2023, 09:12 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस अपने खुशनुमा अंदाज के लिए जानी-जाती हैं. लेकिन काजोल के लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी से देखा जा सकता है कि, इन दिनों काजोल (Kajol) खुश नही हैं. बता दें कि,  काजोल (Kajol Angry Post) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सीक्रेट नोट शेयर किया. जिसने उनके फैंस के होश उडा के रख दिए. हालांकि, एक्ट्रेस का ये नोट किस बात की तरफ इशारा कर रहा है, यह अबतक साफ नहीं हो पाया है. 

आपको बता दें कि, काजोल (Kajol Instagram Story) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "दिन का सच … दोनों जेंडर्स के पास का कायरों का अपना सेट है. उनकी योग्यता या उनकी अयोग्यता को देखने के लिए चाल को उनके जेंडर के हिसाब से जज नहीं करना चाहिए. # thihithome. काजोल का ये नोट देखकर इस बात का साफ पता चल रहा है कि एक्ट्रेस कितना गुस्सा हैं. 

अपनी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक्ट्रेस ने लिखा, “अलविदा केवल उनके लिए है जो अपनी आँखों से प्यार करते हैं. जो अपने दिल और आत्मा से प्यार करते हैं, उनके लिए अलग होने जैसी कोई चीज नहीं होती है."

यह भी पढ़ें - Pamela Chopra Prayer Meet: पामेला चोपड़ा की प्रेयर मीट में पहुंचे ये बॉलीवुड स्टार्स, देखें फोटोज

इस बीच, हाल ही में काजोल को पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) के निधन के बाद आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) के आवास पर जाते हुए देखा गया था. जहां वह अपना शोक व्यक्त करने के लिए पहुंची हुईं थी. इसके अलावा, एक्ट्रेस ने 20 अप्रैल को बेटी न्यासा (Nysa Devgn) का जन्मदिन भी मनाया था, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वीडियो में न्यासा अपने पिता और काजोल के पति अजय देवगन (Ajay Devgn) और अपनी दादी वीना देवगन (Vina Devgn) के बगल में केक काटती दिखाई दे रही हैं.