logo-image

Aamir Khan Son Junaid Khan: खुलेआम मेकअप लगाए नजर आए जुनैद खान, पैप्स ने स्पॉट किया स्पेशल लुक

Aamir Khan Son Junaid Khan: खुलेआम मेकअप लगाए नजर आए जुनैद खान, पैप्स ने स्पॉट किया स्पेशल लुक

Updated on: 13 Apr 2024, 06:49 AM

New Delhi:

Aamir Khan Son Junaid Khan: आमिर खान बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. आमिर ही नहीं अब उनके बेटे जुनैद भी इस एक्टिंग की दुनिया  में कदम रखने वाले हैं. अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपने अभिनय करियर की शुरुआत के लिए तैयारी कर रहे हैं, लेकिन वह थिएटर में भी एक्टिव रूप से शामिल हैं. हाल ही में, जुनैद ने 'शिखंडी - द स्टोरी इन बिटवीन्स' नाटक में अभिनय किया और पwपराज़ी ने उन्हें मेकअप के साथ पृथ्वी थिएटर से बाहर निकलते हुए देखा.

मेकअप लगाए नजर आए आमिर खान 
वीडियो और तस्वीरें में जुनैद खुश लग रहा था लेकिन भारी काले आंखों के मेकअप के साथ कैद होने पर शर्मिंदा था और फोटो खिंचवाने के लिए रुकने से पहले वह इधर-उधर घूमता रहा. उन्होंने हंसते हुए कहा, “मैं अभी भी मेकअप में हूं.” जब कैमरामैन ने उनसे हिलने-डुलने का अनुरोध नहीं किया, तो उन्होंने अंततः कुछ स्थिर शॉट्स दिए और फिर कहा, "मैं मेकअप निकाल के आता हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस फिल्म के साथ कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू 
सुपरस्टार आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान नेटफ्लिक्स के महाराजा से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स की 2024 स्लेट घोषणा के दौरान उनकी सीरीज का टीजर सामने आया था, लेकिन उनके लुक को सीक्रेट रखा गया था.'महाराजा' को 1862 के महाराजा लिबेल केस से प्रेरित माना जाता है जिसमें एक धार्मिक संप्रदाय के नेता ने अपनी महिला फॉलोअर्स के साथ अवैध संबंधों का आरोप लगाते हुए एक अखबार पर मुकदमा दायर किया था. बताया जा रहा है कि जुनैद फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें - No Entry 2: 20 साल बाद सलमान खान की नो एंट्री गुदगुदाने के लिए तैयार , कॉमेडी का तड़का लगाएंगे ये सितारे

जुनैद खान का वर्क फ्रंट
जुनैद अपनी दूसरी फिल्म की भी शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वह साई पल्लवी (Sai Pallavi) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म का निर्माण आमिर खान (Aamir Khan) ने किया है और इसका निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा (Siddharth P Malhotra) ​​ने किया है.