logo-image

Kareena Kapoor: करीना कपूर के लिए अपने दोनों बेटों को संभालना हुआ मुश्किल, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी परेशानी

करीना कपूर ने अपने दोनों बेटे तैमूर और जेह के बीच भाई वाली कम्पटीशन के बारे में बात करते हुए बताया कि दो बच्चों की देखभाल करना कितना मुश्किल है.

Updated on: 27 Mar 2024, 04:49 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म क्रू की रिलीज के का इंतजार कर रही हैं, वह अक्सर अपने मीडिया इंटरैक्शन के दौरान करियर, पेरेंटिंग, सोशल मीडिया और जेंडर स्टीरियोटाइप पर अपने विचार रखती हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बेटों-तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान उर्फ ​​जेह के बारे में बात करते हुए करीना ने उनके झगड़े के बारे में बताया. जब ये दोनों लड़ते हैं तो सैफ अली खान के लिए तैमूर और जेह को कंट्रोल करना कितना मुश्किल हो जाता है. 

करीना ने तैमूर और जेह के झगड़ों के बारे में की बात

जब उनसे पूछा गया कि एक पेरेंट्स के रूप में करीना अपने बच्चों से क्या कहती हैं, तो उन्होंने कहा, अभी मैं उन्हें बताती रहती हूं कि वे एक-दूसरे से न लड़ें. जब मैं घर पर तैयार हो रही थी तो मैंने सैफ के चिल्लाने की आवाज सुनी है. हम उन्हें अलग कर रहे होते हैं. तैमूर बड़ा भाई है इसलिए वह अपना अधिकार दिखाने की कोशिश करता है. लेकिन जेह धमका रहा होता है, उसे धक्का दे रहा है. तो सैफ और मेरे बीच 'क्या हो रहा है यार' जैसा हो जाता है.

करीना ने बताया दोनों बेटों को संभाला है बहुत मुश्किल

उन्होंने कहा, दो लड़कों के साथ यह बहुत मुश्किल है और वे बहुत मजबूत व्यक्ति हैं. छोटा भाई ऐसा है जैसे मैं सहन नहीं कर पाऊंगा. मैं कहती हूं 'ये तो फिल्मो में मैने देखा था अब लाइफ में हो रहा है. करीना और सैफ ने 2012 में एक इंटिमेट फंक्शन में शादी की. उनके बड़े बेटे तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था. कपल का छोटा बेटा जेह तीन साल का है. एक्ट्रेस अगली बार क्रू में दिखाई देंगी, जिसमें कृति सेनन, तब्बू, कपिल शर्मा, दिलजीत दोसांझ, राजेश शर्मा, सास्वता चटर्जी  हैं.