logo-image

Salman Khan-Ronaldo: रोनाल्डे के साथ सलमान खान को देख झूमे इंडियन, वायरल हो रहे हैं ऐसे-ऐसे मीम्स

Salman Khan-Ronaldo: फुटबॉल सेनसेशन क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Critiano Ronaldo) और उनकी पार्टनर जॉर्जिना रोड्रिग्ज को भी देखा गया. सलमान खान के साथ तीनों रोमांचक मैच को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे थे.

Updated on: 29 Oct 2023, 12:55 PM

New Delhi:

Salman Khan-Ronaldo: सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में रियाद, सऊदी अरब में टायसन फ्यूरी और फ्रांसिस नगनौ के बीच एक मोस्ट पॉपुलर बॉक्सिंग मैच में पार्ट लिया. इस मैच में फुटबॉल सेनसेशन क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Critiano Ronaldo) और उनकी पार्टनर जॉर्जिना रोड्रिग्ज को भी देखा गया. सलमान खान के साथ तीनों रोमांचक मैच को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे थे. इन इंटरनेशनल स्टार्स को एक साथ कैद करने वाली तस्वीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, जिससे प्रशंसकों के बीच हलचल मच गई है और वे अपने उत्साह पर काबू नहीं रख पा रहे. कई लोगों ने इस मिलन को साल का सबसे  'क्रॉसओवर' बता रहे हैं.

बॉक्सिंग मैच में सलमान खान और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की झलक पर नेटिज़न्स का रिएक्शन 
सऊदी अरब में एक बॉक्सिंग मैच में भूरे रंग का ब्लेज़र पहने सलमान खान क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज के साथ बैठे थे. इस स्टार-स्टडेड इवेंट में फैंस अपनी पसंदीदा हस्तियों के साथ फ्रेम शेयर करते हुए देखकर एक्साइटेड हो रहे हैं. उनके सीन्स को तारीफों और प्यार मिल रहा है.

एक फैन ने कहा, 'अगर आप मुझसे पूछें तो यह इस साल की तस्वीर है. सलमान खान × क्रिस्टियानो रोनाल्डो.

एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "सलमान खान x क्रिस्टियानो रोनाल्डो Unexpected crossover."

एक नेटीजन ने दावा किया, "एक फ्रेम में दो GOAT.. सलमान खान और क्रिस्टियानो रोनाल्डो."

एक यूजर ने कहा, "यह पोस्ट सलमान खान और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फैंस तक ही सीमित है. मुझे इस साल का सबसे Unexpected crossover दिखाओ!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 के बारे में
वर्क फ्रंट पर, सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की मोस्ट अवेटेड रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. स्पाई युनिवर्स में इस किस्त में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं. ट्रेलर कहानी की एक झलक पेश करता है, जिसमें सलमान के किरदार टाइगर को एक कथित गद्दार के रूप में दिखाया गया है, जो अपने परिवार और देश दोनों को बचाने के लिए जानलेवा मिशन पर निकलता है.

यह भी पढ़ें - Tejas: 4 फ्लॉप फिल्में देने के बाद क्या फिर से टूटेगी कंगना की उम्मीद? तेजस नें की बस इतनी कमाई 

फिल्म का पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम' (Leke Prabhu Ka Naam) रिलीज हो गया है, जिसमें सलमान और मशहूर गायक अरिजीत सिंह पहली बार साथ काम कर रहे हैं. यह पार्टी नंबर सलमान और कैटरीना के बीच की शानदार केमिस्ट्री दिखाता है. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, टाइगर 3 12 नवंबर को दिवाली के शुभ अवसर पर स्क्रीन को रोशन करने के लिए तैयार है.