logo-image

Imran Khan On Mental Health: इस कारण इमरान खान को छोडनी पड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री, अब कर रहे हैं वापसी 

Imran Khan On Mental Health: हाल ही में एक इंटरव्यू में, इमरान खान ने अपने मेंटल हेल्थ स्ट्रगल के बारे में खुल कर बात की और 2015 में बॉलीवुड छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात की.

Updated on: 07 Mar 2024, 07:19 AM

New Delhi:

Imran Khan On Mental Health: इमरान खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. हालाँकि वह काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन इतने सालों में भी उनके फैंस का उनके लिए प्यार कम नहीं हुआ है. पिछले साल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने मेंटल हेल्थ स्ट्रगल के बारे में बात की थी और स्वीकार किया था कि उन्होंने पहले भी खुद को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्टर ने एक बार फिर अपने स्ट्रगल और कट्टी बट्टी के बाद 2015 में बॉलीवुड छोड़ने के फैसले के बारे में बात की.

मेंटल हेल्थ की लड़ाई से जूझते हुए इमरान खान ने बॉलीवुड छोड़ दिया
वोग इंडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, इमरान खान ने 'कट्टी बट्टी' के बाद 2015 में बॉलीवुड छोड़ने के अपने फैसले पर खुलकर बात की. जबकि कई लोगों का मानना ​​था कि उनका फैसला बॉक्स ऑफिस पर असफल फिल्मों की एक सीरीज से प्रेरित था, एक्टर ने शेयर किया कि उन्होंने इमोशनल स्टेज पर अपने स्ट्रगल को गहराई से समझा. उस समय को याद करते हुए, एक्टर ने शेयर किया कि वह 'इस पेशे में बने रहने के लिए आवश्यक समय, ऊर्जा और प्रयास का निवेश करने के लिए परेशान नहीं हो सकते थे.'

उन्होंने आगे बताया कि वह केवल फिल्म का ऑफर मिलने की उम्मीद में पार्टी करने या लोगों से मिलने-जुलने नहीं जा सकते. उन्होंने कमेंट किया, “मैं अंदर से टूटा महसूस कर रहा था और मैं उसे ठीक करना चाहता था. अगर आप हैमस्ट्रिंग खींचते हैं, तो आप फिजियोथेरेपिस्ट के पास जाते हैं. आप मेंटल रूप से अच्छा महसूस नहीं करते? चिकित्सा की तलाश करें,'' 

इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं इमरान खान 
अभिनेता 2015 से बॉलीवुड से दूर हैं और फैंस इमरान को इंडस्ट्री में वापसी करते हुए देखने के लिए एक्साइटेड हैं. एक्टर स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और एक्टिवली अपनी वापसी पर काम कर रहे हैं, उन्होंने चूहे की दौड़ में शामिल होने की कोई उम्मीद नहीं व्यक्त की है. उनके अनुसार, अपने बिसवां दशा में, उन्होंने युवा पुरुषों की कहानियों की ओर रुख किया, लेकिन अब वह उन किरदारों से दूर रहते हैं और 'ऐसे किरदार निभाना चाहते हैं जो सच्चे हों' जहां वह वास्तव में जीवन में हैं.