logo-image

Heena Khan Religious Post : मक्का मदीना पहुंची हिना खान, तस्वीरें साझा कर ट्रोलर्स को बनाया निशाना

रमजान का महीना चल रहा है, जो काफी पाक माना जाता है. इसी वजह से कई टीवी स्टार अपने इन दिनों को और भी खास बनाने के लिए मक्का और मदीना पहुंचे हैं, जिसमें एक्ट्रेस हिना खान (Heena khan)का नाम भी शामिल है.

Updated on: 26 Mar 2023, 11:47 PM

नई दिल्ली :

Heena Khan Religious Post : रमजान का महीना चल रहा है, जो काफी पाक माना जाता है. इसी वजह से कई टीवी स्टार अपने इन दिनों को और भी खास बनाने के लिए मक्का और मदीना पहुंचे हैं, जिसमें एक्ट्रेस हिना खान (Heena khan)का नाम भी शामिल है. लेकिन कुछ लोगों को उनका ये रिलीजियस अवतार पसंद नहीं आया और वो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इन चीजों से परेशान होकर एक्ट्रेस (Heena Khan Religious Post) ने एक पोस्ट साझा की है. अभिनेत्री ने न केवल अपने अनुभव को साझा किया बल्कि उन लोगों पर भी निशाना साधा जो उनके धार्मिक पोस्ट पर गलत कमेंट्स कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना खान रिलीजियस पोस्ट -

अदाकारा ने लिखा - 'और उन सभी लोगों के लिए जो मेरे रिलीजियस पोस्ट के नीचे लेफ्ट राइट एंड सेंटर में मेरे बारे में राय बना रहे हैं ... मैं केवल इतना कह सकती हूं कि मैं कोई संत नहीं हूं, लेकिन मैं असल में नीयत, दया और अच्छे कर्म, अच्छे कर्मों में विश्वास करती हूं. बाकी आप सब को अपने कर्म का खुद जवाब देना है ऊपर.' एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस उनको सपोर्ट कर रहे हैं. 

उमराह करने के लिए अली गोनी और आसिम रियाज पहुंचे मक्का -

आपको बता दें अली गोनी (Aly Goni) और आसिम रियाज (Asim Riaz) भी इन दिनों मक्का में हैं. उमराह करने के लिए पवित्र स्थल की उनकी पहली यात्रा है. दोनों ने एक साथ यह यात्रा की और अपना पहला उमरा एक साथ किया. अली ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी और आसिम की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों उमराह की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं. तस्वीर को साझा करते हुए अली ने लिखा- 'Allhamdulillah'. अली के इस पोस्ट की काफी चर्चा हो रही है लोग उनकी दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Sidharth Malhotra Video : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वाइफ कियारा पर बरसाया प्यार, एक्ट्रेस ने कहा - इस शख्स के पास...