logo-image

Happy Birthday Lisa Haydon: लीजा हेडन को है रिश्तों का एहसास, जो बनाता है उन्हें खास

लीजा हेडन 17 जून को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन को अपने लुक और एक्टिंग के फेमस हैं. लीजा हेडन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. बॉलीवुड फिल्मों में उन्हें कॉमेडी ड्रामा-क्वीन के तौर प्रशंसा मिली है.

Updated on: 17 Jun 2023, 07:41 PM

नई दिल्ली:

लीजा हेडन 17 जून को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) को अपने लुक और एक्टिंग के फेमस हैं. लीजा हेडन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. बॉलीवुड फिल्मों में उन्हें कॉमेडी ड्रामा-क्वीन के तौर प्रशंसा मिली है. हाउसफुल 3, ऐ दिल है मुश्किल और क्वीन जैसी फिल्मों में काम किया है. हेडन ने हाउसफुल 3, ऐ दिल है मुश्किल और क्वीन जैसी फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस लीजा हेडन योगा टीचर बनना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने पढ़ाई के साथ ही मॉडलिंग में किस्मत आजमाईं.

बॉलीवुड फिल्मों में उन्हें कॉमेडी ड्रामा-क्वीन के तौर प्रशंसा मिली है. हाउसफुल 3, ऐ दिल है मुश्किल और क्वीन जैसी फिल्मों में काम किया है.

हेडन ने हाउसफुल 3, ऐ दिल है मुश्किल और क्वीन जैसी फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस लीजा हेडन योगा टीचर बनना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने पढ़ाई के साथ ही मॉडलिंग में किस्मत आजमाईं.

एक्ट्रेस को पहला ब्रेक ऑस्ट्रेलिया में क्रीम के एड का मिला था. लीजा हेडन लक्मे जैसे बड़े ब्रान्ड का चेहरा भी रही हैं. वहीं लीजा हेडन को कंगना रनौत के साथ फिल्म क्वीन में भी देखा गया था.

लीजा एक सफल मॉडल होने के साथ-साथ तीन बच्चों की मां भी हैं. लीजा हेडन की निजी जिंदगी की बात करें तो लीजा ने 29 अक्टूबर 2016 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की थी.


लीजा और उनके पति डिनो लालवानी ने अपनी शादी थाईलैंड के फुकेट में बीच रिजॉर्ट में की थी. लीजा के पति डिनो लालवानी पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश उद्यमी गुल्लू लालवानी के बेटे हैं. 

लीजा और डिनो लालवानी दोनों ने करीब दो साल तक एक दूसरे को डेट किया. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया.