logo-image

घूमर की हुई धीमी शुरुआत, अभिषेक की फिल्म ने दो दिन में की बस इतनी कमाई 

बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' (Gadar 2) की दीवानगी के बीच अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म घूमर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. लेकिन फिल्म को सिनेमाघरों में कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ रहा हैृ

Updated on: 20 Aug 2023, 02:34 PM

New Delhi:

Ghoomar Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' (Gadar 2) की दीवानगी के बीच अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म घूमर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. सनी देओल (Sunny Deol) की पीरियड ड्रामा फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की एक्साईटमेंट के कारण फिल्म घूमर को दर्शक नहीं मिल रहे. आर बाल्की स्पोर्ट्स ड्रामा को बॉक्स ऑफिस पर काफी निराशा का सामना करने पड़ रहा है. 85 लाख रुपये की निराशाजनक शुरुआत के बाद, फिल्म शनिवार को केवल 1.2 करोड़ रुपये (नेट) इकट्ठा करने में सफल रही. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म का दो दिन का कलेक्शन 2 करोड़ रुपये रहा है.

वहीं, सनी देओल की 'गदर 2' (Gadar 2) ने भारत में कुल 336.13 करोड़ रुपये कमाए और दुनिया भर में 395.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी की 'OMG 2' भी अच्छा कारोबार कर रही है और पहले ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. रजनीकांत की एक्शन फिल्म 'जेलर' ने भी अपने दूसरे हफ्ते में उछाल देखा और दुनिया भर में 10 दिनों में 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने में सफल रही है.

यह भी पढ़ें - OMG 2 BO Collection: लंबे समय बाद अक्षय की चमकी किस्मत, फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार 

घूमर के बारे में 
आपको बता दें कि, अभिषेक बच्चन की इस फिल्म में सैयामी खेर (Saiyami Kher), शबाना आजमी (Shabana Azmi) और अंगद बेदी भी हैं. यह एक यंग क्रिकेटर की कहानी बताती है जो एक दुर्घटना में अपना दाहिना हाथ खो देती है. एक शराबी कोच उसे बाएं हाथ से गेंदबाजी करने की ट्रेनिंग देने का जिम्मा अपने ऊपर लेता है. यह फिल्म विपरीत परिस्थितियों पर उनकी जीत का जश्न मनाती है.

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Vayu: 1 साल के हुए सोनम कपूर के लाडले, एक्ट्रेस ने शेयर की क्यूट तस्वीरें...