logo-image

Lohri 2024: अमिताभ बच्चन, विक्की कौशल से लेकर बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने दी लोहड़ी की बधाई

साल 2024 में लोहिड़ी 13 जनवरी को मनाई जा रही है. इस खास अवसर पर, कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

Updated on: 13 Jan 2024, 02:17 PM

नई दिल्ली:

Lohri 2024 : लोहिड़ी एक पंजाबी लोक त्योहार है, जिसे सर्दियों के मौसम में संक्रांति के दिन मानाया जाता है. इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई बड़े नामों ने सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दीं. इन नामों में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, सनी देओल और नेहा धूपिया समेत कई नाम शामिल हैं. आज 13 जनवरी लोहिड़ी मनाने का दिन है. अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों को लोहिड़ी की शुभकामनाएं देने के लिए एक्स का सहारा लिया.

बिग बी ने दी लोहड़ी की बधाई

एक्टर ने एक तस्वीर का कोलाज साझा किया, जिसमें बिग बी द्वारा आग में मूंगफली फेंकते हुए हैप्पी लोहिड़ी का पाठ शामिल है. उन्होंने लिखा- टी 4889 - हैप्पी लोहड़ी .. लोहड़ी दा टक्का दे, रभ थानू बच्चा दे' ... जब वे लोहड़ी के अवसर पर दान इकट्ठा करने के लिए घरों और परिवारों में आते थे तो इसी तरह मंत्रोच्चार किया जाता था.. मां ने कहा हमें ये कहानियां सुनाने के लिए" अभिषेक बच्चन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अलाव का एक वीडियो साझा किया और लोहिड़ी की शुभकामनाएं दीं.

विक्की कौशल ने भी शुभकामनाएं दीं

इसी क्रम में बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल ने भी लोगों को लोहिड़ी की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ढोल और अलाव की तस्वीर शेयर की. विक्की लोहरी की आग वाली एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हैपी लोहरी साथ ही एक्टर ने रेड हार्ट और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी लगाया.

सनी देओल ने इस अवसर पर दी बधाई

गदर 2 अभिनेता सनी देओल ने इस अवसर पर सभी को शुभकामनाएं देने के लिए लोहिड़ी अलाव के पास बैठे हुए अपनी एक तस्वीर साझा की. इसके कैप्शन में लिखा है, "लोहिड़ी की गर्माहट को याद करते हुए, मेरी मां की मिठाइयों की यादें और पड़ोस के उत्सवों की साझा हंसी मेरे दिल में उमड़ आती है. आज की भागदौड़ में, मैं उन सरल समयों को संजोता हूं. सभी को समृद्ध लोहड़ी की शुभकामनाएं.