logo-image

Alia Bhatt : आलिया भट्ट की ये ब्रेस्टफीडिंग वाली तस्वीर देखकर फैंस हुए भावुक, जानें पूरा माजरा...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में अपनी पहली बच्ची का स्वागत किया है. दोनों ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर (Raha Kapoor) रखा है, जो उनके घरवालों के साथ - साथ हर किसी को पसंद आया है.

Updated on: 20 Dec 2022, 03:59 PM

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में अपनी पहली बच्ची का स्वागत किया है. दोनों ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर (Raha Kapoor) रखा है, जो उनके घरवालों के साथ - साथ हर किसी को पसंद आया है, जब से आलिया ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, तभी से उनकी बेटी से जुड़ी खबरें और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वहीं एक बार फिर से हाल ही में, आलिया भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो एक बच्चे को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए नजर आ रही हैं.  फैंस लगातार ये अनुमान लगा रहे हैं कि फोटो में नजर आ रहा बच्चा उनकी बेटी राहा है.

यह भी पढ़ें :  Anil Kapoor: कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी के साथ काम करना चाहते हैं अनिल कपूर, बताई वजह

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तस्वीर में उन्हें मुस्कुराते हुए और एक बच्चे को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए देखा जा सकता है, जिसे राहा कहा जा रहा है. इस अनमोल पल को लेकर प्रशंसकों ने अभी से ही खुशी मनानी शुरू कर दी है. हालांकि, ब्रेस्टफीडिंग वाली आलिया भट्ट की ये तस्वीर फेक है. खैर, यह जानकारी उनके फैंस का दिल तोड़ सकती है. लेकिन ये बात सौ टका सच है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट की राहा को ब्रेस्टफीडिंग कराने वाली तस्वीर को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने मॉर्फ्ड कर दिया है. 

दरअसल, फोटो किसी और महिला की है और उसमें आलिया के चेहरे को जोड़ दिया गया है. खैर, आलिया की वायरल तस्वीर के पीछे की सच्चाई जानकर फैंस का दिल वाकई दिल टूट जाएगा. सोशल मीडिया पर राहा कपूर की पहली झलक देखने के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खबरों की मानें तो, यह जोड़ी रणधीर कपूर (Randhir Kapoor)के बंगले पर क्रिसमस लंच के दौरान ये शुभ काम कर सकती है.