logo-image

Dia Mirza Pics: बेटे को गोद में उठाए पहली बार स्पॉट हुईं दीया मिर्जा, फैंस बोले- 'क्यूट मम्मी'

हाल ही में दीया ने अपने बेटे का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. बेटे के बर्थडे पर अव्यान के साथ दीया मिर्जा ने कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं.

Updated on: 16 Jul 2023, 04:39 PM

नई दिल्ली:

Dia Mirza With Son: बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस दीया मिर्जा अब फिल्मों से दूर हैं. एक्ट्रेस ने 'रहना है तेरे दिल में' फिल्म से दर्शकों के दिलों पर राज किया है. हाल में दीया मिर्जा अपने बेटे अव्यान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. ऐसा पहली बार है जब दीया अपने बेटे के साथ नजर आई हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दिया के फैंस उन्हें सुपरक्यूट मम्मी बता रहे हैं. साथ ही बेटे के साथ दीया का कूल कैजुअल लुक भी काफी चर्चा में हैं. 

बहुत कम लोग ही जानते हैं कि दीया मिर्जा मैरिड हैं. वो दो बार शादी रचा चुकी हैं. दूसरी शादी से एक्ट्रेस एक बेटे की मां बनी हैं. दीया ने फरवरी 2021 में बिजनेसमैन वैभव से लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की थी. दीया और वैभव दोनों की ये दूसरी शादी थी और कपल ने 14 मई 2021 को अपने बेटे अव्यान का वेलकम किया था.

हाल में मुंबई एयरपोर्ट पर दीया बेटे को गोद में उठाए स्पॉट हुईं. उन्होंने पीले रंग का टॉप और डेनिम जींस पहनी हुई थी. बेटे ने व्हाइट आउटफिट कैरी किया था. बेटे को गोद में उठाए दीया  पपराजी को पोज देते नजर आईं. मां- और बेटे की खूबसूरत तस्वीरें अब इंटरनेट पर छाई हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तस्वीरों में दीया अपने बेटे को बेबी बैग पैक में लिए नजर आ रही हैं. बच्चा भी मां से चिपका हुआ है और कैमरे से बचने की कोशिश कर रहा है. फोटोज में दीया के साथ उनकी मां भी मौजूद थीं. 

हाल ही में दीया ने अपने बेटे का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. बेटे के बर्थडे पर अव्यान के साथ दीया मिर्जा ने कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो दीया जल्द ही तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ 'धक धक' में नजर आएंगी. दीया की फैन-फॉलोइंग आज भी जबरदस्त है.