logo-image

Deepika Padukone On Motherhood: रणवीर सिंह के साथ बेबी प्लानिंग पर बोलीं दीपिका, बच्चे को देना चाहती हैं अच्छे संस्कार 

Deepika Padukone on embracing motherhood: दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बेबी प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की. इस जोड़े की शादी को पांच साल से अधिक समय हो गया है.

Updated on: 04 Jan 2024, 01:41 PM

New Delhi:

Deepika Padukone on embracing motherhood: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नवंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. इस जोड़े की शादी को अब पांच साल से ज्यादा हो गए हैं. हालाँकि इस जोड़े ने अभी तक अपने जीवन में एक बच्चे का स्वागत नहीं किया है, लेकिन दीपिका ने कहा है कि वह एक दिन रणवीर के साथ एक बच्चे को जन्म देने की उम्मीद करती हैं. एक्ट्रेस ने एक नए इंटरव्यू में अपने बच्चे को लेकर प्लान्स के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने उन वॉल्यूज के बारे में भी बताया जो वह चाहती हैं कि उनका बच्चा उनसे सीखे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

आपको बता दें कि, मीडिया से बातचीत के दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा, ''रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे. अपने परिवार के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने कहा, “जब मैं उन लोगों से मिलती हूं जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं - मेरी चाची, चाचा, फैमिली फ्रेंड्स - वे हमेशा बोलते हैं कि कैसे मैं थोड़ा सा भी नहीं बदली हूं. यह हमारी परवरिश के बारे में बहुत कुछ कहता है. ” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “इस इंडस्ट्री में, प्रसिद्धि और पैसे से प्रभावित होना आसान है. लेकिन घर पर कोई भी मेरे साथ सेलिब्रिटी जैसा व्यवहार नहीं करता. मैं सबसे पहले एक बेटी और बहन हूं.' मैं नहीं चाहती कि यह बदले. मेरा परिवार मुझे जमीन से जोड़े रखता है और रणवीर और मुझे उम्मीद है कि हम अपने बच्चों में भी वही संस्कार विकसित करेंगे.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, दीपिका की प्रेगनेंट होने की कई अफवाहें पहले सामने आई हैं. हालाँकि, सभी अटकलें महज अफवाहें लग रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट
दीपिका हाल के सालों में काम में बिजी हैं. 2023 में वह दो बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रहीं. वह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ 'पठान' (Pathan) में नजर आई थीं. फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन पार कर लिया. जवान में एक स्पेशल रोल के लिए वह शाहरुख के साथ फिर से जुड़ीं. कैमियो रोल के बावजूद, दीपिका ने दर्शकों पर बड़ा इंपैक्ट छोड़ा. एक्ट्रेस अब फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में नजर आएंगी. 'पठान' (Pathan) के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, दीपिका ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)के साथ स्क्रीन पर धूम मचाएंगी. यह एक्टर के साथ उनकी पहली फिल्म है. फिल्म के कुछ गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं. यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.