logo-image

एकेडमी म्यूजियम गाला में ब्लू वेलवेट गाउन में दीपिका ने बिखेरा जलवा, सेलेना गोमेज़ भी आईं नजर

दीपिका को इस साल की शुरुआत में ऑस्कर में इंडियन गाने को प्रेजेंट करने के लिए मंच पर देखा गया था. वहीं अब एकेडमी म्यूजियम गाला ऑस्कर के मंच पर देखा गया है.

Updated on: 04 Dec 2023, 12:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एकेडमी म्यूजियम गाला ऑस्कर के मंच पर देखा गया, जो एक ही बोर्ड की तरफ से आयोजित किया जाता है. गेस्ट लिस्ट में बड़े नाम शामिल थे, जिनमें सेलेना गोमेज़, रॉबर्ट डाउनी जूनियर, नताली पोर्टमैन, एलिजाबेथ बैंक्स, ओलिविया वाइल्ड, दानई गुरिरा, सैंड्रा ओह, बिली इलिश, फिनीस ओ'कोनेल, साओर्से रोनन, जेम्मा चान, कारा डेलेविंगने, केंडल जेनर शामिल हैं. दीपिका ने इस मौके पर इंडिगो ब्लू गाउन पहना था और इसे शिमर हीरे के गहनों से स्टाइल किया.

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी पर फ्लोर-लेंथ गाउन पहने हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसे उन्होंने कैलिफोर्निया में एनुअल एकेडमी म्यूजियम गाला 2023 में पार्ट लेने के लिए पहना था.फोटोज उनके होटल से सितारों से सजे समारोह के लिए रवाना होने से पहले की हैं. इसमें दीपिका को कैमरे के सामने पोज़ देते हुए और अपना करोड़पति लुक दिखाते हुए दिखाया गया है. दीपिका के इंडिगो-ब्लू स्लीवलेस गाउन में वन-शोल्डर प्लंजिंग स्वीटहार्ट नेकलाइन है, जो उनकी डिकोलेटेज, स्ट्रक्चर्ड बोनिंग,फ्लोर-ग्रेज़िंग हेम लेंथ और बैक पर उनके लॉन्ग स्ट्रक्चर को दिखाती है.

एनुअल एकेडमी म्यूजिम का क्या है उद्देश्य?

एकेडमी म्यूजियम गाला ऑस्कर के बाद दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मंच है जो एक ही बोर्ड द्वारा आयोजित किया जाता है. एनुअल एकेडमी म्यूजिम पर्व का उद्देश्य म्यूजियम की प्रदर्शनियों और सार्वजनिक प्रोग्रामिंग के लिए धन जुटाना है. दीपिका के काम की अगर बात करें तो वो जल्द ही प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म कल्कि 2898 AD में नजर आएंगी. उनके पास ऋतिक रोशन के साथ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर और अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी है. 

दीपिका के लिए यह साल शानदार रहा. बॉक्स ऑफिस की दो दिग्गज फिल्मों, 'पठान' और 'जवान' का हिस्सा होने के अलावा, वह उन मुट्ठी भर भारतीयों में से एक थीं, जिन्हें टाइम मैगजीन के कवर पर जगह मिली थी. दीपिका पादुकोण की इंस्टाग्राम पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर 77.6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, एक्ट्रेस अच्छे से जानती है कि अपने फैंस को अपनी मजेदार कंटेट से कैसे जोड़े रखना है. हाल ही में उन्होंने एक रील शेयर की थी जिसमें उनसे हर पीढ़ी के सबसे मशहूर गाने के बारे में पूछा गया था. लिल नैस एक्स द्वारा ओल्ड टाउन रोड सुनने पर, दीपिका ने कहा कि उन्हें इस गाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उनकी इस रील को फैंस ने बेहद पसंद किया है.