logo-image

Action Films On OTT: ताबड़तोड़ एक्शन और फाइट से भरपूर हैं ये फिल्में, OTT पर देखें यहां

एक्शन, सस्पेंस और भरपूर एंटरटेनमेंट से भरपूर ये फिल्में आपका दिन बना देंगी. 

Updated on: 01 Apr 2024, 06:52 PM

नई दिल्ली:

Action Films On OTT: अगर आप घर बैठे एक्शन मूवी देखना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ शानदार फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं. ये बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्में हैं जिन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. हालांकि, कई बार दर्शक थिएटर में इन्हें देखने से चूक जाते हैं. अगर आपने भी ये फिल्में नहीं देखी तो आज ही घर बैठे देख सकते हैं. विशेषतौर पर ये क्राइम ड्रामा, सस्पेंस थ्रिलर फिल्में हैं. एक्शन, सस्पेंस और भरपूर एंटरटेनमेंट से भरपूर ये फिल्में आपका दिन बना देंगी. 

एनिमल (Animal)
संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म पर काफी बवाल मचा था. इसमें आपको धमाकेदार एक्शन, मारकाट और जबरदस्त रोमांस का डोज मिलेगा. लीड रोल में रणबीर कपूर हैं जो जिन्हें देख आप उनकी रोमांटिक हीरो वाली इमेज भूल जाएंगे. उनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना भी अहम रोल में हैं. फिल्म से सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी तृप्ति डिमरी ने बटोरी है जो नेशनल क्रश बन गई थीं. एनिमल आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Birthday: स्टंटमैन के बेटे अजय देवगन कैसे बने इतने बड़े सुपरस्टार, आज 400 करोड़ के हैं मालिक

कबीर सिंह (Kabir Singh)
कबीर सिंह साउथ फि्लम अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है. इसका निर्देशन भी संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. यह एनिमल जैसी ब्लॉकबस्टर और विवादित फिल्म रही है. कहानी की बात करें तो, कबीर सिंह दिल्ली मेडिकल कॉलेज का एक सर्जन है जिसे प्रीति नाम की स्टूडेंट से प्यार हो जाता है. वो एक राउडी नेचर का लड़का है जो अपनी प्रेमिका के लिए किसी भी हद से गुजर सकता है. फिल्म में शाहिद कपूर ने कमाल की एक्टिंग की है. वहीं कियारा आडवाणी ने भी अपनी सादगी से सबका दिल जीता था. कबीर सिंह को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. 

जवान (Jawan)
शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान एक्शन और रोमांच से भरपूर है. फिल्म में शाहरुख ने डबल रोल प्ले किया है. उनके साथ साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा पुलिस अफसर के रोल में हैं. वहीं दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल भी दिल जीत लेगा. फिल्म की कहानी, एक्शन, वीएफएक्स सबकुछ शानदार है. साथ में कुछ मसालेदार हिट गाने हैं जो आपको थिरकने को मजबूर कर देंगे. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

बदलापुर (Badlapur) 
वरुण धवन और यामी गौतम स्टारर बदलापुर क्राइम ड्रामा जॉनर की सबसे पॉपुलर फिल्मों में से एक है. फिल्म की कहानी में दो बैंक लुटेरे उनकी कार चुराकर भागने की कोशिश करते हैं. इस हादले में रघु अपनी पत्नी और बेटे दोनों को खो देता है. रघु, जो इस घटना से टूट जाता है और फिर उन बदमाशों से बदला लेता है. फिल्म को आप Zee5 पर देख सकते हैं. 

गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs Of Wasseypur)
गैंग्स ऑफ वासेपुर में बॉलीवुड की सबसे पसंद की गई क्राइम-ड्रामा है. इसमें सरदार अपने पिता का बदला लेने के लिए निकलता है, जिनकी हत्या एक चालाक राजनेता और खनन सरगना रामाधीर सिंह ने की थी. फिल्म के अब तक दो भाग आ चुके हैं. इसमें पंकज त्रिपाठी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मनोज बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, पियूष मिश्रा जैसे दिग्गज कलाकार हैं. फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

हैदर (Haider)
शाहिद कपूर स्टारर हैदर एक कल्ट क्लासिक फिल्मों में शामिल है. इसमें एक युवक यह जानकर परेशान हो जाता है कि उसकी मां का नया पति उसके पिता का कातिल है. वह बदला लेने की राह पर निकल पड़ता है. फिल्म कश्मीर पर आधारित है. शाहिद के अलावा तब्बू, श्रद्धा कपूर, केके मेनन ने भी इसमें शानदार काम किया है. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.