logo-image
लोकसभा चुनाव

Bobby Deol Sons: बेटों को नहीं आती हिंदी, फिर भी बनना चाहते हैं बॉलीवुड हीरो! बॉबी देओल ने किया खुलासा

बॉबी देओल ने अपने बेटों, आर्यमन देयोल और धरम देयोल के डेब्यू के बारे में बात की है, और शेयर किया है कि वह चाहते हैं कि वे इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले अपने बेटों की हिंदी भाषा में सुधार करना चाहते हैं.

Updated on: 19 Dec 2023, 01:53 PM

New Delhi:

Bobby Deol on Sons Bollywood Debut: अभिनेता बॉबी देओल ने हाल ही में अपने प्रोजेक्ट एनिमल की रिलीज के बाद काफी चर्चा बटोरी है. 1 दिसंबर को एनिमल की रिलीज के बाद, बॉबी देओल सातवें आसमान पर हैं क्योंकि फिल्म एक बड़ी बिजनेस सफलता साबित हुई है. जबकि वह एनिमल की सफलता पर खुशी मना रहे हैं, उन्होंने अब अपने बेटों धरम और आर्यमान की डेब्यू पर राय दी है और कहा है कि वह चाहते हैं कि वे एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले अपनी हिंदी पर काम करें. उनके ऐसा कहने के पीछे का कारण इस फैक्ट है कि सिर्फ अंग्रेजी में बातचीत करने और हिंदी पर मजबूत पकड़ होने से एक एक्टर के लिए उनकी लाइनें सीखना और किरदार में खुद को ढालना आसान हो जाएगा.

अपने बेटों को एक्टिंग से पहले हिंदी सिखाना चाहते है बॉबी देओल
इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने मीडिया को बताया, “मेरे बेटों की तरह, वे अभिनेता बनना चाहते हैं, और मैं उनसे कहता रहता हूं कि सबसे पहले अपनी हिंदी ठीक करो. हिंदी ठीक से नहीं बोलते क्योंकि आदत नहीं है ना. सब अंग्रेजी बोलते हैं एक दूसरे से. (वे हिंदी में धाराप्रवाह नहीं बोलते क्योंकि उनकी आदत नहीं है. वे एक-दूसरे से अंग्रेजी में बात करते हैं) मुझे लगता है, एक बार जब आप अपनी पंक्तियों पर पकड़ बना लेते हैं, तो आपको कुछ भी सोचने की ज़रूरत नहीं होती है. आपको बस किरदार को महसूस करना है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

यह भी पढ़ें - Tanuja Discharged: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं तनुजा, बेटी काजोल ने ली राहत की सांस

बॉबी देओल ने अपने बेटों के डेब्यू पर खुलकर बातें कीं
मीडिया के साथ एक पुराने इंटरव्यू में, बरसात स्टार ने बताया कि उनके बेटे एक्टिंग की दुनिया में एंटर करने के इच्छुक हैं, लेकिन इसमें 3-4 साल लगेंगे. उन्होंने बताया कि कैसे उनके बड़े बेटे आर्यमान को सिल्वर स्क्रीन पर अपना बेस्ट परफॉर्मेंस करने के लिए ट्रेनिंग और खुद पर कड़ी मेहनत करने में समय लगता है. अपने छोटे बेटे के गुणों के बारे में आगे बताते हुए, देओल ने कहा कि उन्होंने कोविड ​​​​काल के दौरान स्वतंत्र रूप से फिल्ममेकिंग की खोज की थी. प्राउड पिता ने आगे स्वीकार किया कि उन दोनों में अपनी अनूठी खूबियाँ हैं और वह इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि भविष्य में देयोल भाई क्या लेकर आएंगे.