logo-image
लोकसभा चुनाव

Bobby Deol: भतीजे की सेरेमनी में वाइफ के साथ बॉबी देओल ने किया रोमांटिक डांस, VIDEO देखें

बॉबी देओल (Bobby Deol) के भांजे करण देओल की शादी की रस्में जोरों-शोरों से चल रही है. करण देओल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृष्टि आचार्य से शादी कर रहे हैं. कल संगीत समारोह में, बॉबी ने पत्नी तान्या के साथ शो को चुरा लिया, क्योंकि कपल ने 'हमको सिर्फ

Updated on: 17 Jun 2023, 04:48 PM

नई दिल्ली:

बॉबी देओल (Bobby Deol) के भांजे करण देओल की शादी की रस्में जोरों-शोरों से चल रही है. करण देओल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृष्टि आचार्य से शादी कर रहे हैं. कल संगीत समारोह में, बॉबी ने पत्नी तान्या के साथ शो को चुरा लिया, क्योंकि कपल ने 'हमको सिर्फ तुमसे प्यार है' पर डांस किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बॉबी अपनी पत्नी के साथ दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान बॉबी ने एक ऑफ-व्हाइट कुर्ता पहना था, वहीं तान्या पीले रंग के लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं. इस इवेंट में दोनों ने कपल गोल्स के लिए साथ में पोज भी दिए. वीडियो को देखकर एक फैन ने लिखा, सबसे खूबसूरत जोड़ी. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'हमको सिर्फ तुमसे प्यार है' पर डांस किया

बॉबी देओल के भांजे करण देओल की शादी की रस्में जोरों-शोरों पर हैं. करण देओल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृष्टि आचार्य से शादी कर रहे हैं.  कल संगीत समारोह में, बॉबी ने पत्नी तान्या के साथ शो को चुरा लिया, क्योंकि कपल ने 'हमको सिर्फ तुमसे प्यार है' पर डांस किया. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

 

साल 1996 में हुई थी बॉबी और तान्या की शादी

बॉबी और तान्या की शादी 30 मई, 1996 को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में हुई थी. उनके दो बेटे आर्यमन और धरम हैं. इससे पहले करण के पिता और अभिनेता सनी देवल का एक और वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वे शादी के जश्न में डांस कर रहे थे. ब्लैक कलर की शर्ट और पैंट पहने सनी को फिल्म जुग-जुग जीयो के नच पंजाबन गाने पर पूरे जोश के साथ डांस करते देखा गया.

शादी के बाद रिसेप्शन की भी योजना बनाई गई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, देओल परिवार ने फिल्म जगत के दोस्तों के शामिल होने के लिए शादी के बाद जोड़े के लिए एक रिसेप्शन की भी योजना बनाई है. गुरुवार को मेहंदी की रस्म के बीच सनी को मीडिया का अभिवादन करते देखा गया. उन्हें कैमरों के सामने अपनी अनोखी मेहंदी दिखाते हुए देखा गया. सनी और परिवार ने मेहंदी समारोह के बाहर जमा मीडिया के लिए लड्डू भी भेजे.