logo-image

Bipasha Basu Birthday: बिपाशा बसु को बर्थडे पर पति करण से मिला रोमांटिक सरप्राइज, कैंडल लाइट डिनर और फूलों से सजी शाम

Bipasha Basu Birthday: बिपाशा बसु अपने जमाने की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस में शामिल रही हैं. उन्होंने हाल में 7 जनवरी को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था.

Updated on: 08 Jan 2024, 08:28 AM

नई दिल्ली:

Bipasha Basu-Karan Singh Grover:  बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु 7 जनवरी को एक साल और बड़ी हो गई हैं. उन्होंने अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. जन्मदिन पर बिपाशा ने उनके लाखों फैंस से भर-भरकर बधाइयां मिली थीं. साथ ही एक्ट्रेस ने वेकेशन से फोटोज शेयर करके पहले ही माहौल कूल बना दिया था. देर रात बिपाशा बसु को उनके पति, और एक्टर करण सिंह ग्रोवर एक खूबसूरत कैंडललाइट डिनर सरप्राइज दिया था. बिपाशा ने अपने इंस्टा हैंडल पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने दिखाया कि करण ने उनके जन्मदिन को खास बना दिया. दोनों साथ में रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. 

बिपाशा बसु हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रही हैं. फिलहाल वह मैरिड लाइफ और मदरहुड एंजॉय कर रही है. वह अपने पति करण और बेटी देवी के साथ फैमिली लाइए एंजॉय कर रही हैं. 7 जनवरी को एक्ट्रेस ने अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. समंदर किनारे एक सुंदर सेटअप में बिपाशा ने अपना जन्मदिन मनाया. उन्होंने फोटो एलबम शेयर करते हुए लिखा, "यह मेरा जन्मदिन है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

पहली कुछ तस्वीरों में, वह कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. फोटो देखकर कहा जा सकता है कि करण ने बिपाशा को बेहद प्यारा सरप्राइज दिया है. फूलों से सजी शाम और कैंडल लाइट डिनर का नजारा बहुत शानदार है. इस मौके पर बिपाशा ने कैज़ुअल आउटफिट पहना है. ब्लू प्रिंटेड काफ्तान और नो मेकअप लुक में एक्ट्रेस प्यारी लग रही हैं. वहीं करण ब्लैक शर्ट में डैशिंग दिख रहे हैं. उनके पीछे एक बैनर था जिस पर लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे बिपाशा'

आखिरी तस्वीर में, हम बीच पर रोशनी से सजाए गए सेटअप को देख सकते हैं. रेत से हार्ट बनाया गया है और बीच में गुलाबों के बिस्तर के बीच एक मेज रखी हुई थी. इससे पहले करण सिंह ग्रोवर ने भी अपनी पत्नी के लिए रखे गए खास सरप्राइज की झलक दी थी.

बिपाशा को उनके फैंस और  चाहने वालों से जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां मिलीं. इसलिए, एक्ट्रेस ने सभी को धन्यवाद देने एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने अपनी बेटी के साथ पूल के किनारे बैठे अपने पति को गले लगाते हुए एक प्यारी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “प्यार वह सब कुछ है जिसे मैं महसूस कर सकती हूं. उन सभी की बहुत आभारी हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मुझे सबसे प्यारी शुभकामनाएं भेज रहे हैं. बस एक लकी लड़की.”