logo-image

Munawar Faruqui Birthday : बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी ने बेटे के साथ मनाया जन्मदिन

बिग बॉस 17 काफी दिलचस्प रहा है, शो का फिनाले तब और भी दिलचस्प हो गया जब आखिरी स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को विजेता घोषित किया गया और वह अपना जन्मदिन मनाकर घर से बाहर चले गए.

Updated on: 30 Jan 2024, 08:07 PM

New Delhi:

बिग बॉस 17 के घर में 105 दिन बिताने के बाद, स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को विजेता घोषित किया गया और ट्रॉफी उनके नाम हो गई. घर में रहने के दौरान अपने निजी जीवन के कारण चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, मुनव्वर को अपने अपने फैंस और फॉलोअर्स का साथ भी मिला, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि उन्होंने उम्मीद नहीं खोई और लास्ट विजेता का खिताब हासिल किया. जीत दोहरे जश्न में बदल गई क्योंकि लास्ट मुनव्वर के जन्मदिन पर हुआ, जिसके कारण शो से बाहर निकलने के तुरंत बाद दोस्तों के साथ एक जश्न मनाया, जहां मुनव्वर की बहन अमरीन शेख सेट पर जश्न में शामिल हुईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by gossip corner official 💕 (@gossipcorner2023)

वीडियो में 3 महीने तक अलग रहने के बाद स्टैंडअप कॉमेडियन का अपने बेटे के साथ इमोशनल अटैचमेंट देखने को मिला. वीडियो में मुनव्वर अपने बेटे को पास पकड़कर केक काटते हुए एक खास पल साझा करते नजर आ रहे हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, बिग बॉस 17 के विजेता अपने बेटे को केक का एक छोटा टुकड़ा खिलाते हैं. पाप और बेटे के बीच की प्यारी बातचीत को उनके फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस जश्न में उनके बेटे के अलावा उनके दोस्त और परिवार वाले भी शामिल था.

बिग बॉस 17 के रोमांचक समापन में, मेकर्स और ऑडियंस को आखिरी मिनट तक अपनी सीटों से बांधे रखा. लास्ट में, मुनव्वर फारुकी अंतिम विजेता के रूप में उभरे.पूरे सीज़न के प्रबल दावेदार अभिषेक कुमार ने पहले रनर अप का स्थान हासिल किया, उसके बाद मन्नारा चोपड़ा दूसरे रनर अप रहीं. अंकिता लोखंडे ने चौथा और अरुण माशेट्टी ने 5वां स्थान हासिल किया. अंकिता के पति विक्की जैन, जो फैंस के पसंदीदा हैं, ग्रैंड फिनाले से ठीक एक हफ्ते पहले बाहर हो गए थे.

विजेता होने के बाद, मुनव्वर को कुछ लोगों के आरोपों का सामना करना पड़ा जिन्होंने दावा किया कि वह विजेता थे. फिनाले के तुरंत बाद एक प्रेस इंटरव्यू में, इन आरोपों के बारे में सवाल किया, तो मुनव्वर ने कहा, “यार फिक्स्ड विनर को इतना सब करना पड़े तो ये फिक्स्ड विनर नहीं हो सकता. यदि मैं निश्चित विजेता होता तो मुझे सब कुछ एक थाली में मिल जाता. मेरे पास थाली में कुछ भी नहीं है, मैंने कड़ी मेहनत की है और बहुत कुछ किया है. जो लोग मुझे निश्चित विजेता कह रहे हैं, उनके लिए मेरा जवाब है कि बस बैठिए और पूरा सीज़न देखिए और आपको एहसास होगा कि यह तय नहीं था'