logo-image

Bigg Boss 16: शो में कृष्ण अभिषेक ने मारी एंट्री, जाते ही कंटेस्टेंट्स की बजाई घंटी

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. शो का विनर देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. लेटेस्ट एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) का चौंकाने वाला एविक्शन देखा गया.

Updated on: 07 Feb 2023, 07:45 AM

नई दिल्ली :

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. शो का विनर देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. लेटेस्ट एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) का चौंकाने वाला एविक्शन देखा गया, अदाकारा ने निकलते हुए अर्चना, शालीन और प्रियंका से कहा कि, 'वो शिव और स्टेन को परेशान न करें.'  इसके बाद, बिग बॉस ने अर्चना, शिव, स्टेन, प्रियंका और शालीन को घर के टॉप 5 कंटेस्टेंट के रूप में घोषित किया और बाकी दिनों के लिए एक साथ सोने के लिए 6 में से केवल एक कमरा खुला रखा. कमरे से बाहर निकलते समय शालीन 'अलविदा टीना दत्ता' कहते हुए नजर आए और नए कमरे में चले गए. 

यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ ​​और कियारा आडवाणी ने शादी के लिए क्यों चुना जैसलमेर पैलेस? जानें खास वजह

आपको बता दें कि अगले दिन शो में कृष्ण अभिषेक (Krushna Abhishek) पहुंचे और उन्होंने शो में एंटरटेनमेंट की सारी लिमिट पार कर दी. सदस्यों ने कृष्णा का आना काफी एंजॉय किया. सबसे पहले कृष्णा ने शालीन से शुरू किया और कहा, 'क्या एक्टिंग करता है यार तू, उफ्फ मैं ओवर यूज करना भूल गया.' इसके बाद वह शिव पर टिप्पणी करते हैं, 'मंडली का नेता, ग्रुप ही नहीं है तो मुखिया किस बात का? एमसी का तो मुखिया ही कट गया है.'


कृष्णा प्रियंका के पास जाते हैं और कहते हैं, 'गांव में लोग एक दूसरे के गद्दे में घुसे हैं, ये पहली हैं, जो हर किसी के मुद्दे में घुसी है'. कृष्ण ने अर्चना को ताना मारते हुए कहा, 'क्या सॉरी कार्ड खेला है इन्होंने, सब तरफ से सॉरी यार. कश्मीरा की तरफ से, गोविंदा की तरफ से सॉरी.' जानकारी के लिए बता दें कि आने वाले एपिसोड में कृष्णा की कॉमिक टाइमिंग और हरकतों से दर्शकों और प्रतियोगियों दोनों का मनोरंजन होगा. 

यह भी पढ़ें : Shehnaz Gill: देसी अवतार में अपने फैंस को चाय का ऑफर देती दिखीं शहनाज गिल, फोटो वायरल