logo-image

BB16 : बिग बॉस ने उखाड़े गड़े मुर्दे, श्रीजिता और टीना के बीच लगाई आग

आखिरकार टीवी पर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की शुरुआत हो चुकी है. कंटेस्टेंट्स शो (BB16) में तड़का लगाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं शो के दौरान घर के सदस्यों की लाइफ भी धीरे - धीरे खुलकर सामने आ रही है.

Updated on: 03 Oct 2022, 04:10 PM

नई दिल्ली :

आखिरकार टीवी पर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की शुरुआत हो चुकी है. कंटेस्टेंट्स शो (BB16) में तड़का लगाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं शो के दौरान घर के सदस्यों की लाइफ भी धीरे - धीरे खुलकर सामने आ रही है.  इस साल भी दर्शकों को ड्रामा और एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज मिलेगा. क्योंकि एक दूसरे को निशाने पर लेना घर के सदस्य नहीं भूल रहे हैं. रविवार की शाम शो का पहला दिन काफी दिलचस्प रहा, जब बिग बॉस ने खुद कंटेस्टेंट श्रीजिता डे और टीना दत्ता से उनकी कोल्ड वॉर के बारे में खुलकर बात करने को कहा, जिसके बाद लोगों को पता चल गया कि दोनों (Sreejita De and Tina Datta Fighting In Bigg Boss) के बीच कुछ ठीक नहीं है. हालांकि टीना (Tina Datta) ने स्पष्ट रूप से ज्यादा कुछ नहीं कहा और 'छोटी-छोटी बातों' पर लड़ाई का जिक्र किया, वहीं श्रीजिता ने टीना के व्यवहार को 'डोमिनेटिंग' करार दिया. 

यह भी जानिए -  Vikram Vedha : Hrithik Roshan को अपने किरदारों से रहता है 'डर', इसलिए करते हैं ऐसा काम!

आपको बता दें कि आठ साल पहले दोनों एक्ट्रेस शो उतरन में एक साथ दिखाई दी थीं, जिसके बाद से ही उनका रिश्ता हमेशा से ही रडार पर रहा है. उनके कोल्ड वॉर के बारे में पहले ही बहुत कुछ कहा जा चुका है और दर्शक भी इनके बारे में और जानने के इच्छुक हैं. बताते चलें कि बिग बॉस के घर में एंट्री करने से ठीक पहले, श्रीजिता (Sreejita De In Bigg boss 16) ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत में साझा किया था, 'मुझे वास्तव में पता नहीं है कि घर के अंदर मेरे साथ जाने वाले कौन होंगे. सच कहूं तो मुझे इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता.

बात चाहे टीना की ही क्यों न हो, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. जो कुछ हुआ है, वह सब अतीत में था. मेरे दिल में उनके लिए कुछ भी नहीं है और मैं अपने जीवन में आगे बढ़ गई हूं. वैसे हम नहीं जानते कि उनके बीच क्या है ? लेकिन अगर उनके बीच में कुछ था तो वो शो में जरूर  देखने को मिल जाएगा.