logo-image

Shahrukh Khan : जवान के लिए अवॉर्ड जीतने के बाद एटली ने छुए शाहरुख खान के पैर, एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

जवान के लिए शाहरुख खान और एटली ने पहली बार साथ काम किया. नयनतारा अभिनीत यह ब्लॉकबस्टर पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Updated on: 11 Mar 2024, 08:54 PM

नई दिल्ली:

पुरस्कार जीतने के बाद फिल्म निर्माता एटली ने अभिनेता शाहरुख खान के पैर छुए. रविवार रात मुंबई में आयोजित ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 में एटली ने जवान के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता. इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट ने इवेंट में दोनों की एक क्लिप साझा की. वीडियो में जैसे ही विजेता के नाम की घोषणा हुई, सभी ने तालियां बजाईं और एटली हाथ जोड़कर खड़े हो गए. शाहरुख खान के बगल में बैठे एटली ने अभिनेता के पैर छुए.

एटली ने छुए शाहरुख खान के पैर

शाहरुख ने मुस्कुराते हुए उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं कर पाए. इसके बाद उन्होंने एटली को कसकर गले लगाया और एक चुंबन दिया. एटली मंच पर पहुंचे, जहां अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने उन्हें ट्रॉफी सौंपी. दोनों मुस्कुराए और थोड़ी देर बातचीत की. इवेंट के लिए एटली ने प्रिंटेड नीले और सफेद रंग की पोशाक और जूते पहने थे. शाहरुख ने काले रंग का ब्लेज़र, मैचिंग पतलून और जूते चुने.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फिल्म जवान के बारे में

पिछले साल 7 सितंबर को रिलीज़ हुई जवान, शाहरुख और एटली के बीच पहला सहयोग है. फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, लहर खान, गिरिजा ओक और संजीता भट्टाचार्य भी शामिल थीं. यह एटली की पहली बॉलीवुड निर्देशित फिल्म थी. जवान ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता को फिर से परिभाषित किया, अपनी मनोरंजक कहानी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को ख़ुश किया और साथ ही रिकॉर्ड बुक को फिर से लिखा. 

एटली की अगली फिल्म के बारे में

सैक्निल्क डॉट कॉम के साथ की एक रिपोर्ट के अनुसार, जवान ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1160 करोड़ की कमाई की है. हाल ही में शाहरुख ने दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2024 में जवान के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता था. फिल्म में वह डबल रोल में नजर आए थे. उनके पास वरुण धवन के साथ एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है, जिसका नाम बेबी जॉन है. इसमें कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी हैं. फिल्म का निर्देशन कैलीज़ ने किया है और यह 31 मई को स्क्रीन पर आएगी.