logo-image

धोखाधड़ी के मामले में जरीन खान के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारेंट, एक्ट्रेस ने सफाई में कहीं ये बात

धोखाधड़ी मामले में जांच अधिकारी ने अभिनेत्री जरीन खान के खिलाफ के खिलाफ कोलकाता की सियालदह अदालत में चार्च शीट दाखिल किया.

Updated on: 17 Sep 2023, 08:30 PM

नई दिल्ली:

कोलकाता की एक अदालत ने कथित धोखाधड़ी के एक मामले में रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. उनके खिलाफ 2018 में मामला दर्ज किया गए मामले में जांच अधिकारी ने कोलकाता की सियालदह अदालत में अभिनेत्री के खिलाफ जार्च शीट दाखिल किया था. हालांकि जरीन खान ने न तो जमानत के लिए अपील की और न ही कोर्ट के सामने पेश हुईं. उसकी बार-बार एब्सेंट के बाद, अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. गिरफ्तारी वारंट के बारे में पूछे जाने पर ज़रीन खान ने कहा कि उन्हें इस मामले पर कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. मैं भी हैरान हूं और अपने वकील से जांच कर रही हूं. तभी मैं आपको कुछ बता पाउंगी. इस बीच, आप मेरे पीआर से बात कर सकते हैं.

साल 2018 में एक ऑर्गनाइज़र ने शिकायत दर्ज कराई थी

ज़रीन खान को 2018 में कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समारोह के दौरान प्रदर्शन करना था. हालांकि, जब ऑर्गनाइज़र उनके आने का इंतजार कर रहे थे, तब भी वह नहीं आईं. पुलिस के मुताबिक, ऑर्गनाइज़र में से एक ने बॉलीवुड अभिनेता और उनके मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और उन्हें पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया.

एक्ट्रेस ने ऑर्गनाइज़र के खिलाफ गुमराह करने का दावा किया

ज़रीन खान उस समय पूछताछ के लिए आई थीं और उन्होंने ऑर्गनाइज़र द्वारा गुमराह किए जाने का दावा किया था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि ऑर्गनाइज़र ने उन्हें बताया था कि बंगाल की मुख्यमंत्री समेत कई दिग्गज मंत्री इस समारोह में शामिल होंगे. हालांकि, बाद में उनकी टीम को पता चला कि यह उत्तरी कोलकाता में एक छोटे पैमाने का कार्यक्रम था. उन्होंने यह भी कहा था कि फ्लाइट टिकट और अन्य आवास को लेकर कोई बात नहीं बताई गई थी, जिसके बाद उन्हें शो छोड़ना पड़ा.

एक्ट्रेस ने ऑर्गनाइज़र के खिलाफ मामला भी दायर किया था

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ज़रीन खान ने शो के ऑर्गनाइज़र के खिलाफ एक स्थानीय अदालत में मामला भी दायर किया था. जांच के बाद उनके और उनके मैनेजर के खिलाफ जार्च शीट दायर किया गया था. जबकि उनके प्रबंधक अदालत में पेश हुए और जमानत मांगी, अभिनेता ने न तो जमानत मांगी और न ही अदालत के सामने पेश हुए.